Home SPORTS CRICKET तबाही का दूसरा नाम कार्लोस ब्रैथवेट, WWW.. लेकर जबड़े से छीनी जीत, 6666..मेंडिस-फ्लेचर ने 71 गेंद खेल उड़ाया गर्दा

तबाही का दूसरा नाम कार्लोस ब्रैथवेट, WWW.. लेकर जबड़े से छीनी जीत, 6666..मेंडिस-फ्लेचर ने 71 गेंद खेल उड़ाया गर्दा

0
तबाही का दूसरा नाम कार्लोस ब्रैथवेट, WWW.. लेकर जबड़े से छीनी जीत, 6666..मेंडिस-फ्लेचर ने 71 गेंद खेल उड़ाया गर्दा

लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League 2022 ) में Dec 13 को दो मैच खेले गए। पहले मैच (लीग के 11वीं मैच) में कैंडी फाल्कंस ने दाम्बुला औरा को पराजित किया। वहीं 13 दिसम्बर को खेले गये दूसरे मुकाबले में गॉल ग्लैडिएटर्स को कोलम्बो स्टार्स ने शिकस्त दी।

Dambulla Aura vs Kandy Falcons, 11th Match में कैंडी फाल्कंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। सलामी जोड़ी पथुम निसंका और आंद्रे फ्लेचर ने पहले विकेट के लिए तेजी से 48 रन जोड़े। कैंडी की टीम के सलामी बल्लेबाज निसंका 26 रन बनाकर आउट हो गए।

दूसरे सलामी बल्लेबाज फ्लेचर ने भी तीन गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 44 रन बनाए| इसके बाद मैच (Dambulla Aura vs Kandy Falcons, 11th Match) में कामिंदु मेंडिस ने धमाकेदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जमाया। मेंडिस ने 40 गेंदों में छक्का और नौ चौके जड़ते हुए 58 रन बनाकर आउट हुए।

अशेन बंडारा ने 42 और नजीबुल्लाह ने 16 रन बनाते हुए कैंडी का स्कोर 20 ओवर में 3 विकेट पर 193 रनों तक पहुंचाया। Dambulla Aura vs Kandy Falcons, 11th Match में जवाब में खेलते हुए दाम्बुला औरा के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे। दाम्बुला की टीम के एक के बाद एक विकेट गिरते रहे|

बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए दाम्बुला की टीम 116 रनों के मामूली स्कोर पर सिमट गई। सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज चतुरंगा डी सिल्वा रहे। डी सिल्वा ने सबसे अधिक 25 रन बनाए। कैंडी के लिए कार्लोस ब्रैथवेट ने घातक गेंदबाजी करते हुए सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये। वहीं विजेसिंघे को भी 3 विकेट हासिल हुए। इन सब के अलावा चामिका करुणारत्ने और फैबियन एलेन ने भी 2-2 विकेट अर्जित कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here