Home SPORTS CRICKET 6666666..सैमसन के छक्कों के तूफ़ान से दहला धोनी का शहर, WWW.. लेकर DSP के बेटे शाहबाज ने मचाई तबाही

6666666..सैमसन के छक्कों के तूफ़ान से दहला धोनी का शहर, WWW.. लेकर DSP के बेटे शाहबाज ने मचाई तबाही

0
6666666..सैमसन के छक्कों के तूफ़ान से दहला धोनी का शहर, WWW.. लेकर DSP के बेटे शाहबाज ने मचाई तबाही

भारतीय क्रिकेट के घरेलू फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी का आगाज आज से हो गया है। पहले दिन कई मुकाबले खेले जा रहे है| Jharkhand vs Kerala, Elite Group C के तहत मुकाबला खेला जा रहा है| Jharkhand vs Kerala, Elite Group C मैच में केरल के खिलाड़ी सैमसन ने अपने आकर्षक बल्लेबाजी के अंदाज से सभी का दिल जीता।

केरल के कप्तान के रूप में रणजी ट्रॉफी 2022-23 में खेल रहे संजू सैमसन (Sanju Samson) ने झारखंड के खिलाफ पहले ही मैच में अर्द्धशतक जमाया। टॉस जीतने के बाद कप्तान सैमसन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया| पहले बल्लेबाजी करने उतरी केरल की शुरुआत बेहद ही शानदार रही|

टीम के सलामी बल्लेबाज रोहन प्रेम और रोहन कुन्नुमल ने शानदार शुरुआत दिलाते हुए पहले विकेट के लिए ही 90 रन की साझेदारी कर डाली थी। हालांकि पहला विकेट गिरने के बाद केरल की पारी लड़खड़ाई गयी और उन्होंने मात्र 8 रन के भीतर ही 3 विकेट गंवा दिए थे।

इस मुश्किल परिस्थति में संजू सैमसन ने मोर्चा संभाला और रोहन प्रेम के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 89 रन जोड़े। इस बीच संजू ने 3 चौके और 6 छक्कों की मदद से अपनी फिफ्टी भी पूरी कर ली। टीम इंडिया के बल्लेबाज संजू सैमसन ने 108 गेंद पर 7 छक्के और 4 चौके जड़ते हुए 72 रन की धांसू पारी खेली ।

समाचार लिखे जाने तक केरल 4 विकेट के नुकसान पर 233 रन बनाए हैं। Jharkhand vs Kerala, Elite Group C में झारखंड की तरफ से शाहबाज नदीम 84 रन देकर तीन विकेट हासिल किये हैं| केरल की तरफ से रोहन प्रेम ने 79 रन जबकि रोहन कुन्नुमल ने 50 रन बनाये|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here