Home ENTERTAINMENT ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई विद्या बालन, एक शख्स ने की ऐसी हरकत, पति के सामने ही खींचा साड़ी का पल्लू

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई विद्या बालन, एक शख्स ने की ऐसी हरकत, पति के सामने ही खींचा साड़ी का पल्लू

0
ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई विद्या बालन, एक शख्स ने की ऐसी हरकत, पति के सामने ही खींचा साड़ी का पल्लू

 ‘ऊ ला ला गर्ल’ जिसने इंडस्ट्री में एंटरटेनमेंट का स्टैंडर्ड बढ़ा दिया. वही विद्या बालन अब ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. आइए आपको बताते हैं पूरी घटना. दरअसल विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ एक प्री वैडिंग सेलिब्रेशन में पहुंची थी. इस खास मौके पर विद्या बालन ने एक रेड एंड ब्लू कलर की फ्लोरल साड़ी पहनकर रखी थी, तभी…

एक्ट्रेस एंट्री कर रही थीं कि तभी उनके बगल से एक शख्स गुजरा और उनकी साड़ी का पल्लू भी अपने साथ ले गया. ऐसे में एकदम विद्या बालन हरकत में आ गई और अपनी साड़ी वापिस खींचती हुई दिखाई दीं. ऐसे में विद्या बालन वहीं सरेआम दोबारा साड़ी ठीक करते हुए दिखाई दीं.

विद्या बालन के पति भी उस दौरान वहां मौजूद थे. उनके पति को यूजर्स ने जमकर लताड़ लगाई. एक यूजर ने लिखा कि ये कैसा हस्बैंड है मामले को कवर भी नहीं किया. दूसरे यूजर ने लिखा इस टकले को तो धो देना चाहिए था. एक यूजर ने लिखा कि ये तो बड़ा बदतमीज इंसान है, इसे वहीं पर थप्पड़ लगाने चाहिए थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन जल्द ही फिल्म ‘नीयत’ में नजर आएंगी. इससे पहले वो ‘जलसा’ में भी नजर आ चुकी हैं. वेब सीरीज ‘माई’ में भी उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया. इसके अलावा उनके पास एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है जिस पर काम जोरो-शोरो से जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here