Home SPORTS CRICKET ताश के पत्तों की तरह बिखरी पाकिस्तान की टीम, 8वें नंबर के बल्लेबाज ने बचाई लाज, बाबर आजम-शकील का धमाका

ताश के पत्तों की तरह बिखरी पाकिस्तान की टीम, 8वें नंबर के बल्लेबाज ने बचाई लाज, बाबर आजम-शकील का धमाका

0
ताश के पत्तों की तरह बिखरी पाकिस्तान की टीम, 8वें नंबर के बल्लेबाज ने बचाई लाज, बाबर आजम-शकील का धमाका

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मुल्तान में जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट (Pakistan vs England, 2nd Test) में भी मेजबान टीम की हालत खराब है। इंग्लैंड के Bazzball के सामने पाकिस्तान की टीम पहली पारी में 202 रन पर ढेर हो गई।

हालांकि, इंग्लैंड की टीम ने भी विशाल स्कोर अपनी पहली पारी में नहीं बनाया था, लेकिन फिर भी मेहमान टीम के पास इस समय 79 रन की बढ़त है| Pakistan vs England, 2nd Test में इंग्लैंड ने पहली पारी में 281 रन अपनी पहली पारी में बनाए थे।

इस मुकाबले (Pakistan vs England, 2nd Test) में इंग्लैंड की टीम ने एक बार फिर से पाकिस्तान के खिलाफ तेज बल्लेबाजी करने का प्रयास किया था, लेकिन टीम 51.4 ओवर में 281 रन पर ढेर हो गई थी। यहां भी (Pakistan vs England, 2nd Test) टीम का रन रेट अच्छा था, जिसमें बेन डकेट और ओली पोप के अर्धशतक शामिल थे।

मैच में पाकिस्तान के लिए 7 विकेट अबरार अहमद और 3 विकेट जाहिद महमूद ने हासिल किये। वहीं, Pakistan vs England, 2nd Test में पाकिस्तान की टीम अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी तो टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली। हालांकि, बाबर आजम और अब्दुल्लाह शफीक के बीच एक साझेदारी हुई, लेकिन शफीक 14 रन बनाकर आउट हो गए।

ImagePakistan vs England, 2nd Test में कप्तान बाबर आजम ने 75 रन की पारी खेली और सऊद शकील 63 रन बनाकर आउट हुए। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज अच्छी पारी नहीं खेल सका। पाक के आठवें नंबर के बल्लेबाज फहीम अशरफ ने 22 रन बनाकर टीम को 200 रन के पार पहुंचाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here