Home SPORTS CRICKET कहर का दूसरा नाम ब्रैथवेट, WWWW.. लेकर पठान की टीम को दिलाई जीत, इमाद वसीम की तूफानी पारी बेकार

कहर का दूसरा नाम ब्रैथवेट, WWWW.. लेकर पठान की टीम को दिलाई जीत, इमाद वसीम की तूफानी पारी बेकार

0
कहर का दूसरा नाम ब्रैथवेट, WWWW.. लेकर पठान की टीम को दिलाई जीत, इमाद वसीम की तूफानी पारी बेकार

लंका प्रीमियर लीग (LPL) के तीसरे सीजन के दूसरे दिन भी दो मैच खेले गए। पहले मैच (Dambulla Giants vs Jaffna Kings, 3rd Match) में जाफना किंग्स ने दाम्बुला जायंट्स को 9 विकेट के बड़े अंतर से पराजित कर दिया। इसके बाद दूसरे दिन खेले गये सीरीज के चौथे मैच में कैंडी फाल्कंस ने जीत दर्ज करते हुए गाले ग्लैडिएटर्स की टीम को 5 विकेट से शिकस्त दी।

Dambulla Giants vs Jaffna Kings, 3rd Match

Dambulla Giants vs Jaffna Kings, 3rd Match में दाम्बुला जायंट्स के खिलाफ जाफना किंग्स ने जीत दर्ज की। जाफना ने मैच (Dambulla Giants vs Jaffna Kings, 3rd Match) को 9 विकेट के बड़े अंतर से पराजित किया। Dambulla Giants vs Jaffna Kings, 3rd Match में पहले बल्लेबाजी करते हुए दाम्बुला ने 9 विकेट पर 121 रनों का मामूली स्कोर खड़ा किया।

Dambulla Giants vs Jaffna Kings, 3rd Match में दाम्बुला के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज जॉर्डन कॉक्स रहे। इंग्लिश बल्लेबाज कॉक्स ने 4 छक्के जड़ते हुए 43 रनों की पारी खेली। जाफना के लिए महीश तीक्ष्णा (CSK, आईपीएल) और वियास्कांठ ने सबसे ज्यादा 3-3 विकेट अर्जित किये।

Dambulla Giants vs Jaffna Kings, 3rd Match में जाफना किंग्स को हासिल करने में कोई परेशानी का सामना भी नहीं करना पड़ा। समरविक्रमा और अविष्का फर्नान्डो ने शतकीय भागीदारी की। सलामी बल्लेबाज फर्नान्डो 51 रन बनाकर आउट हुए। वहीँ समरविक्रमा ने नाबाद 62 रन बनाए। इस तरह जाफना ने इस मुकाबले (Dambulla Giants vs Jaffna Kings, 3rd Match) में 9 विकेट से विशाल जीत दर्ज की।

Galle Gladiators vs Kandy Falcons, 4th Match

वहीं श्रीलंका प्रीमियर लीग के दूसरे दिन के दूसरे मैच (Galle Gladiators vs Kandy Falcons, 4th Match) में कैंडी फाल्कंस ने जीत दर्ज की। टूर्नामेंट में कैंडी की लगातार दूसरी जीत है। Galle Gladiators vs Kandy Falcons, 4th Match में कैंडी के खिलाफ पहले खेलते हुए गाले ग्लैडिएटर्स ने 8 विकेट पर 121 रनों का स्कोर खड़ा किया। गाले की तरफ से सुबासिंगा ने सबसे ज्यादा 40 रन बनाए। उनके अलावा इमाद वसीम ने भी टीम के लिए 34 रनों की शानदार पारी खेली।

कैंडी की तरफ से कार्लोस ब्रैथवेट ने कातिलाना गेंदबाजी करते हुए सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए। वहीं टीम के कप्तान हसारंगा ने भी 1 विकेट हासिल किया। Galle Gladiators vs Kandy Falcons, 4th Match में जवाबी पारी में खेलते हुए कैंडी ने 5 विकेट पर 123 रन बनाते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया। कामिंदु मेंडिस ने सबसे ज्यादा 44 रनों की पारी खेली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here