Home ENTERTAINMENT ट्रांसपेरेंट कपड़े की बनाई स्कर्ट, लटकाई चाबियां, लाल टेप से बनाई ड्रेस, वायरल हुआ उर्फी का अतरंगी लुक

ट्रांसपेरेंट कपड़े की बनाई स्कर्ट, लटकाई चाबियां, लाल टेप से बनाई ड्रेस, वायरल हुआ उर्फी का अतरंगी लुक

0
ट्रांसपेरेंट कपड़े की बनाई स्कर्ट, लटकाई चाबियां, लाल टेप से बनाई ड्रेस, वायरल हुआ उर्फी का अतरंगी लुक

उर्फी जावेद एक बार फिर उसी अतरंगी अंदाज में नजर आईं जिसके लिए वो जानी जाती हैं. उनका अनूठा स्टाइल ही उनकी पहचान है यही वजह है कि जैसे ही ये हसीना घर से निकलती हैं लाइमलाइट में आ जाती है. आज एक बार फिर वैसा ही हुआ उर्फी ने ब्लैक कलर के कपड़े से बनी एक अलग डिजाइन से तैयार ड्रेस पहनी. जिसे समझ पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था. दरअसल, उर्फी ने ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट कपड़े से बनी ड्रेस पहनी और हसीना का ये लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

उर्फी का ये अंदाज देख अब सभी पूछ रहे हैं कि आखिर हसीना ने ड्रेस के नाम पर ये क्या पहन लिया. काले रंग की चौड़ी पट्टियों से बना टॉप और पारदर्शी स्कर्ट जिस पर छोटी-छोटी तालियां उर्फी ने लटकाई थीं. उर्फी का ये लुक भी पैपराजी ने कैमरों में कैद किया और उनका बार-बार लोगों से टकराना भी. जी हां…आज उर्फी बाहर हर दूसरे शख्स से टकराती हुई दिखीं और उनका ये टकराना कैमरों में कैद हो गया.

उर्फी के इस नए लुक और वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘इतना ओवर एक्टिंग नहीं करने का बाबा.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘कभी-कभी लगता है कि हम अंग्रेजों से नहीं अंग्रेज हम से आजाद हुए हैं.’ साथ ही लोगों को उनका लुक भी पसंद नहीं आया.

हाल ही में उर्फी जावेद खुद पर टेप चिपकाए हुए नजर आई थीं. उर्फी का ये लेटेस्ट लुक देख हर किसी के होश ही उड़ गए थे. सारे कपड़े उतार उर्फी ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को लाल रंग की टेप से ढका था. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here