Home ENTERTAINMENT असल जिंदगी में बेहद ग्लैमर्स हैं Ertugrul Ghazi फेम Esra Bilgic, देखें तस्वीरें

असल जिंदगी में बेहद ग्लैमर्स हैं Ertugrul Ghazi फेम Esra Bilgic, देखें तस्वीरें

0
असल जिंदगी में बेहद ग्लैमर्स हैं Ertugrul Ghazi फेम Esra Bilgic, देखें तस्वीरें
टर्किश ड्रामा एर्तुरूल गाजी के साथ-साथ इसके सारे एक्टर्स को भी दुनियाभर में खूब लोकप्रियता हासिल हुई है. इस ड्रामे में नज़र आने के बाद एक्ट्रेस इसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) भी दुनियाभर में काफी पॉपुलर हुईं.

इसरा ने इस ड्रामे में एर्तुरूल गाजी की पत्नी हलीमा सुल्तान (Halima Sultan) का किरदार निभाया था. उन्हें पर्दे पर देख लोग उनकी सादगी और खूबसूरती के दीवाने हो गए थे.

Real Life Pictures of Famous Halima Sultan of Drama Ertugrul Ghazi

इस ड्रामे के जरिए इसरा ने लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना तो बनाया ही था, उसके साथ ही वो रियल लाइफ में भी कम हसीन नहीं हैं. उनकी खूबसूरती का अंदाजा उनकी इन तस्वीरों से साफ लगाया जा सकता है. इसरा आए दिन इस तरह की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

Ertugrul' star Esra Bilgic celebrates 29th birthday

बता दें, इसरा ने साल 2014 में ड्रामा एर्तुरूल गाजी से अपने एक्टिंग सफर का आगाज़ किया था. वहीं डेब्यू करते ही वो लोगों के दिलों में छा गईं.

Real Life Pictures of Famous Halima Sultan of Drama Ertugrul Ghazi

जब साल 2020 में एर्तुरूल गाजी भारत और पाकिस्तान में शुरू हुआ, उसके बाद हलीमा सुल्तान के नाम से इसरा इन दोनों देशों में भी चर्चाओं में आ गईं. अपनी खूबसूरत अदाओं को लेकर इसरा बिल्जिक सोशल मीडिया पर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं और उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 7.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here