Home SPORTS CRICKET राशिद खान बने MI के कप्तान, कायरन पोलार्ड के हिस्से भी बड़ी जिम्मेदारी

राशिद खान बने MI के कप्तान, कायरन पोलार्ड के हिस्से भी बड़ी जिम्मेदारी

0
राशिद खान बने MI के कप्तान, कायरन पोलार्ड के हिस्से भी बड़ी जिम्मेदारी

आईपीएल-2023 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस के अहम सदस्य रहे कायरन पोलार्ड ने आईपीएल से संन्यास ले लिया था, वह हालांकि कोचिंग स्टाफ में टीम के साथ रहेंगें. लेकिन मुंबई फ्रेंचाइजी ने उन्हें अपनी एक टीम की कप्तानी भी सौंपी है. इतना ही नहीं मुंबई फ्रेंचाइजी ने अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान को भी बड़ी जिम्मेदारी दी है.

मुंबई फ्रेंचाइजी ने यूएई टी20 लीग और साउथ अफ्रीका की आने वाली टी20 लीग में टीम खरीदी है. पोलार्ड और राशिद इन लीगों में मुंबई फ्रेंचाइजी का हिस्सा बने हैं.
मुंबई फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को बयान जारी कर बताया कि पोलार्ड को यूएई टी20 लीग की टीम एमआई अमीरात का कप्तान नियुक्त किया गया है. पोलार्ड 2010 से मुंबई फ्रेंचाइजी से जुड़े हैं और आईपीएल खेल रहे थे. अब वह आईपीएल के बाहर इस फ्रेंचाइजी की एक और टीम की कमान संभालेंगे.

राशिद यूं तो आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं और इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे. साउथ अफ्रीका की टी20 लीग में मुंबई फ्रेंचाइजी ने इस करिश्माई स्पिनर को ड्राफ्ट में खरीदा था और वह एमआई केपटाउन टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे.

मुंबई फ्रेंचाइजी कोशिश करेगी की उसकी टीम ने जो कमाल आईपीएल में किया है वही साउथ अफ्रीका और यूएई की लीग में करें. मुंबई इंडियंस की टीम सबसे ज्यादा आईपीएल जीतने वाली टीम है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here