Home SPORTS CRICKET 6666644..चाचा इफ्तिखार के छक्कों-चौकों से दहला अबूधाबी, डेविड मलान की तूफानी पारी, 11 गेंद में पलटी बाजी

6666644..चाचा इफ्तिखार के छक्कों-चौकों से दहला अबूधाबी, डेविड मलान की तूफानी पारी, 11 गेंद में पलटी बाजी

0
6666644..चाचा इफ्तिखार के छक्कों-चौकों से दहला अबूधाबी, डेविड मलान की तूफानी पारी, 11 गेंद में पलटी बाजी

अबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) के तीसरे दिन भी कुल मिलाकर तीन मुकाबले खेले गए. Bangla Tigers vs The Chennai Braves के मध्य दिन का तीसरा मैच खेला गया.

तीसरे मैच (Bangla Tigers vs The Chennai Braves, 8th Match) में चेन्नई ब्रेव्स ने बांग्ला टाइगर्स को 33 रनों से मात दी. मैच (Bangla Tigers vs The Chennai Braves, 8th Match) में चेन्नई ब्रेव्स ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 126 रन का स्कोर खड़ा किया. चेन्नई की तरफ से कार्लोस ब्रैथवेट ने 19 गेंद पर 44 रनों की नाबाद पारी खेली.

पांचवें नंबर पर उतरकर ब्रैथवेट ने 19 गेंदों का सामना किया और चार चौकों के अलावा तीन छक्के लगाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 231.58 का रहा. उनके अलावा टीम के लिए डेविड मलान ने 15 गेंदों पर 27 रनों की पारी खेली. इस पारी में उन्होंने चार चौके और एक छक्का लगाया. जवाब में बांग्ला टाइगर्स की टीम 9.5 ओवर में सिर्फ 93 रन बनाकर सिमट गई.

टीम की तरफ से पाक में चाचा के नाम से मशहूर इफ्तिखार अहमद ने सबसे ज्यादा 20 गेंद पर 49 रन बनाए. कार्लोस ब्रैथवेट ने गेंदबाजी में भी कमाल किया और सिर्फ 3 रन देकर 4 विकेट लेकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. ब्रैथवेट ने महज 11 गेंदें फेंकी और इसमें से चार गेंदों पर वह विकेट लेने में सफल रहे. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने तीन रन ही दिए थे. ब्रैथवेट ने पहले कोलिन मुनरो को आउट किया जिन्होंने 15 रन बनाए.

बेन कटिंग उनका अगला शिकार बने. इसके बाद उन्होंने विकेटकीपर यासीर कलीम को आउट किया जो एक रन ही बना सके. रोहन मुस्तफा को ब्रैथवेट ने खाता तक नहीं खोलने दिया. आपको बता दें 2016 में भारत में खेले गए आईसीसी टी20 विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड के मुंह से जीत छीन ली थी. बांग्ला टाइगर्स की तरफ से इफ्तिखार (Iftikhar Ahmed) ने 5 छक्के और दो चौके लगाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here