Home SPORTS CRICKET अकील हुसैन के तूफ़ान में उड़ा चेन्नई ब्रेव्स, ब्रेथवेट की तूफानी पारी बेकार, 666..मॉर्गन व स्टर्लिंग ने मचाई तबाही

अकील हुसैन के तूफ़ान में उड़ा चेन्नई ब्रेव्स, ब्रेथवेट की तूफानी पारी बेकार, 666..मॉर्गन व स्टर्लिंग ने मचाई तबाही

0
अकील हुसैन के तूफ़ान में उड़ा चेन्नई ब्रेव्स, ब्रेथवेट की तूफानी पारी बेकार, 666..मॉर्गन व स्टर्लिंग ने मचाई तबाही

टी10 लीग 2022 (T10 League 2022) के दूसरे दिन कुल मिलाकर तीन मुकाबले खेले गए. पहले मैच में मॉरिसविले सैम्प आर्मी ने बांग्ला टाइगर्स को 15 रनों से शिकस्त दी. कल के दूसरे मैच में दिल्ली बुल्स ने नॉर्दन वॉरियर्स को करीबी मैच में चार रनों से मात दी.

कल खेले गये एक अन्य तीसरे मुकाबले में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने चेन्नई ब्रेव्स को 27 रनों से पराजित किया तीसरे मुकाबले (The Chennai Braves vs New York Strikers, 5th Match) में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने पहले खेलते हुए छह विकेट पर 99 रन बनाए.

पॉल स्टर्लिंग ने 15 गेंद पर 32 रनों की धुआंधार पारी खेली. वहीं कप्तान मॉर्गन ने 15 रन बनाये. शेफर्ड और थॉम्पसन ने भी आतिशी बल्लेबाजी की. जेम्स फुलर ने चेन्नई के लिए 15 रन देकर तीन विकेट चटकाए. वहीं जवाब में चेन्नई ब्रेव्स की टीम छह विकेट खोकर सिर्फ 72 रन ही बना पाई.

The Chennai Braves vs New York Strikers, 5th Match में हार का सामना करना पड़ा. The Chennai Braves vs New York Strikers, 5th Match में चेन्नई की तरफ से कार्लोस ब्रेथवेट ने 2 छक्के जड़ते हुए 22 रन ठोके. रजा 2 रन बना सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here