Home SPORTS CRICKET Abu Dhabi T10 लीग: रैना की टीम की धमाकेदार जीत, पोलार्ड-लुईस ने की छक्कों की बारिश, मुनरो-आजम का धमाल

Abu Dhabi T10 लीग: रैना की टीम की धमाकेदार जीत, पोलार्ड-लुईस ने की छक्कों की बारिश, मुनरो-आजम का धमाल

0
Abu Dhabi T10 लीग: रैना की टीम की धमाकेदार जीत, पोलार्ड-लुईस ने की छक्कों की बारिश, मुनरो-आजम का धमाल

अबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) की शुरूआत हो गई है| अबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) के पहले दिन कुल मिलाकर दो मुकाबले खेले गए। अबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) के पहले मैच में बांग्ला टाइगर्स ने न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स को 19 रनों से शिकस्त दी|

वहीं अबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) के दूसरे मैच में डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने टीम अबुधाबी को 35 रनों से पराजित किया। सुरेश रैना (Suresh Raina) डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम की तरफ से खेलते हुए अपना खाता भी नहीं खोल सके।

Lightbox image placeholderअबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) के पहले मैच में बांग्ला टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए। बांग्ला टाइगर्स की तरफ से एविन लुईस ने 22 गेंद पर 58 रनों की जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। विंडीज बल्लेबाज लुईस ने अपनी पारी में 2 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के लगाए।

वहीं कॉलिन मुनरो ने भी 17 गेंद पर 30 रन बनाए। जवाब में टार्गेट का पीछा करने उतरी न्यूयॉर्क के लिए केवल दो ही बल्लेबाज बड़ी पारी खेल पाए। पाक टीम के बल्लेबाज आजम खान और किरोन पोलार्ड ने जबरदस्त पारियां खेली। आजम खान ने 13 गेंद पर 34 और पोलार्ड ने 19 गेंद पर 4 गगनचुंबी छक्के नाबाद 45 रन बनाए। पोलार्ड ने अपनी पारी में 3 चौके और 4 छक्के लगाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। रोहन मुस्तफा ने दो ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लिए।

अबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) दूसरे मुकाबले में डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 10 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 134 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम के कप्तान निकोलस पूरन ने सिर्फ 33 गेंद पर 5 चौके और 8 छक्के की मदद से 77 रनों की नाबाद पारी खेली।

भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना एक भी रन नहीं बना पाए और दो गेंद का सामना करके पवेलियन लौट गये। जवाब में टीम अबुधाबी 6 विकेट खोकर 99 रन ही बना पाई। अबूधाबी टीम के लिए जेम्स विंस ने सबसे ज्यादा 19 गेंद पर 37 रन बनाए और फेबियन एलेन ने भी 26 रनों की नाबाद पारी खेली। टॉम हेल्म ने 2 ओवर में सिर्फ 11 रन देकर 2 विकेट हासिल किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here