Home SPORTS CRICKET VIDEO:इंग्लैंड की जीत के जश्न में शामिल नहीं हुए मोईन अली-आदिल राशिद, बटलर ने शराब की याद दिला जाने को कहा

VIDEO:इंग्लैंड की जीत के जश्न में शामिल नहीं हुए मोईन अली-आदिल राशिद, बटलर ने शराब की याद दिला जाने को कहा

0
VIDEO:इंग्लैंड की जीत के जश्न में शामिल नहीं हुए मोईन अली-आदिल राशिद, बटलर ने शराब की याद दिला जाने को कहा

बेन स्टोक्स की झुझारू पारी के दम पर इंग्लैंड ने पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल (Pakistan vs England, Final) मुकाबले में 5 विकेट से हराकर खिताब जीता है। इंग्लैंड का यह दूसरा टी20 वर्ल्ड कप (Pakistan vs England, Final) टाइटल है, इससे पहले उन्होंने 2010 में यह ट्रॉफी अपने नाम की थी।

19वें ओवर की आखिरी गेंद पर बेन स्टोक्स ने एक रन लेकर इंग्लैंड को खिताब (Pakistan vs England, Final) जीताया। फाइनल (Pakistan vs England, Final) में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने 138 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर को बेन स्टोक्स की नाबाद 52 रनों की पारी के दम पर इंग्लैंड ने 6 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला (Pakistan vs England, Final) मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान ने इंग्लैंड के सामने 138 रनों का लक्ष्य रखा है।

पाकिस्तान के लिए टॉप स्कोरर शान मसूद रहे जिन्होंने 38 रन बनाए, वहीं उनके बाद बाबर आजम ने 32 रनों की पारी खेली। इंग्लैंड के लिए सैम कुर्रन ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए, वहीं आदिल रशिद और क्रिस जॉर्डन को दो-दो सफलताएं मिली।

शराब की वजह से जश्न से हटे मोईन और आदिल

शराब की वजह से मोईन और आदिल को जश्न से अलग होना पड़ा| इंग्लैंड के कप्तान ने आदिल राशिद को जाने के लिए याद दिलाया और यह देखने के लिए जाँच की कि वह और मोईन अली शैंपेन के साथ जश्न मनाने से पहले चले गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here