Home SPORTS CRICKET गब्बर धवन के तूफ़ान में उड़ी उमेश यादव की टीम, यादव ने 73 गेंद खेल जबड़े से छीनी जीत, रियान पराग ने ठोका शतक

गब्बर धवन के तूफ़ान में उड़ी उमेश यादव की टीम, यादव ने 73 गेंद खेल जबड़े से छीनी जीत, रियान पराग ने ठोका शतक

0
गब्बर धवन के तूफ़ान में उड़ी उमेश यादव की टीम, यादव ने 73 गेंद खेल जबड़े से छीनी जीत, रियान पराग ने ठोका शतक

विजय हजारे ट्रॉफी में Vijay Hazare Trophy 2022-23 की शुरुआत शुक्रवार से हुई. विजय हजारे ट्रॉफी में Vijay Hazare Trophy 2022-23 के पहले दिन ग्रुप स्टेज में कुल मिलाकर 18 मैच खेले गए. इसमें ग्रुप ए के चार, ग्रुप बी के चार, ग्रुप सी के चार, ग्रुप डी के तीन और ग्रुप ई के तीन मैच खेले गए. विजय हजारे ट्रॉफी में Vijay Hazare Trophy 2022-23 के पहले दिन कई दिग्गजों ने धमाकेदार प्रदर्शन किया.

Delhi vs Vidarbha, Round 1, Elite Group B

Delhi vs Vidarbha, Round 1, Elite Group B मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए विदर्भ की टीम 207 रन पर सिमट गयी. विदर्भ की तरफ से एस शतीश ने सबसे अधिक रन बनाये. दिल्ली की तरफ से इशांत शर्मा और प्रदीप सांगवान ने तीन-तीन विकेट लिए.

Recent Match Report - Durham vs Middlesex Group A 2022 | ESPNcricinfo.comDelhi vs Vidarbha, Round 1, Elite Group B मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की शुरुआत खराब रही. दिल्ली की तरफ से ललित यादव (नाबाद 56 रन)ने अर्धशतक लगाया और शिखर धवन ने 47 रन बनाये.दिल्ली की टीम ने 45 वें ओवर में लक्ष्य (208 (5 wkts, 44.5 Ov) हासिल कर लिया.

वहीं कर्नाटक की तरफ से श्रेयस गोपाल (64 एवं 3/21) ने बढ़िया ऑलराउंड प्रदर्शन किया. असम की तरफ से रियान पराग ने 84 गेंदों में 117 रनों की धुआंधार शतकीय पारी खेली. हालांकि असम ने राजस्थान को 143 रन से हराकर बड़ी जीत अर्जित की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here