Home SPORTS CRICKET रिजवान-बाबर ने 110 रन ठोक NZ के जबड़े से छीनी जीत, पाक तीसरी बार फाइनल में, NZ 16वीं चोकर साबित हुआ

रिजवान-बाबर ने 110 रन ठोक NZ के जबड़े से छीनी जीत, पाक तीसरी बार फाइनल में, NZ 16वीं चोकर साबित हुआ

0
रिजवान-बाबर ने 110 रन ठोक NZ के जबड़े से छीनी जीत, पाक तीसरी बार फाइनल में, NZ 16वीं  चोकर साबित हुआ

New Zealand vs Pakistan, 1st Semi-Final मैच में जीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया. NZ ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 152 रन बनाए. मैच (New Zealand vs Pakistan, 1st Semi-Final) में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और न्यूजीलैंड को 20 ओवर में 4 विकेट पर 152 रनों पर रोक दिया है.

मैच (New Zealand vs Pakistan, 1st Semi-Final) में न्यूजीलैंड की ओर से डेरिल मिशेल ने 35 गेंद पर 53 रन की नाबाद पारी खेली, तो वहीं विलियमसन ने 46 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से शाहीन ने 2 विकेट लेने में सफलता हासिल की. वहीं नवाज को एक विकेट हासिल हुआ.

153 रन के टारगेट का पाकिस्तानी टीम ने पीछा धमाकेदार तरीके से किया. बाबर और रिजवान ने 12 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर बिना किसी नुकसान के 102 रन के पार पहुंचा दिया. 105 रन के स्कोर पर बाबर आजम 53 रन बनाकर आउट हुए. दूसरे सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान 43 गेंद में 57 रन बनाकर आउट हुए. ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर लोकी फर्ग्यूसन ने उनका कैच पकड़ा.

Imageरिजवान ने अपनी पारी में में 5 चौके जड़े. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये मोहम्मद हारिस 26 गेंद में 30 रन बनाकर आउट हुए. आखिरी ओवर में पाक ने लक्ष्य हासिल कर फाइनल में जगह बनाई. पाकिस्तान को जीत के लिए आखिरी ओवर में दो रन की जरूरत थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here