Home SPORTS CRICKET हारिस-मसूद व रिजवान का धमाल, पाक ने बांग्लादेश को रौंद सेमीफाइनल में बनाई जगह, टीम इंडिया से टक्कर संभव:

हारिस-मसूद व रिजवान का धमाल, पाक ने बांग्लादेश को रौंद सेमीफाइनल में बनाई जगह, टीम इंडिया से टक्कर संभव:

0
हारिस-मसूद व रिजवान का धमाल, पाक ने बांग्लादेश को रौंद सेमीफाइनल में बनाई जगह, टीम इंडिया से टक्कर संभव:

टी20 वर्ल्ड कप के 41वें मुकाबले (Pakistan vs Bangladesh, 41st Match, Super 12 Group 2) में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला जा गया। मैच (Pakistan vs Bangladesh, 41st Match, Super 12 Group 2) में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

बांग्लादेश ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 127 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने 18.1 ओवर में पांच विकेट पर 128 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। पाक के लिए शान मसूद और मोहम्मद हारिस ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। शान मसूद ने नाबाद 24 रन 14 गेंद पर बनाये।

Imageवहीं हारिस ने 18 गेंद पर ताबड़तोड़ 2 छक्के जड़ते हुए 31 रन बनाये। रिजवान ने 32 गेंद पर 32 रन बनाए। कप्तान बाबर ने 33 गेंद पर 25 रन बनाए। इस तरह से पाकिस्तान दूसरी बार अंतिम-4 में जगह बनाने में सफल रही है।

हालांकि बांग्लादेश की टीम का फैसला गलत साबित हुआ। मैच (Pakistan vs Bangladesh, 41st Match, Super 12 Group 2) में पाकिस्तान को पहली सफलता शाहीन अफरीदी ने दिलाई। शाहीन ने खतरनाक बल्लेबाज लिटन दास को तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर आउट कर दिया।

स्पिनर शादाब ने 11वें ओवर की चौथी गेंद पर सौम्य सरकार को आउट किया। बांग्लादेश की टीम का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नही खेल सका। इफ्तिखार अहमद ने जमुल हुसैन शान्तो को 14वें ओवर की तीसरी गेंद पर आउट कर दिया।

वहीं तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने 7वें ओवर में मोसादेक हुसैन और नुरुल हसन को आउट किया। पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 127 रन बनाए। पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए 128 रन बनाने होंगे।

Imageआपको बता दें इस मैच (Pakistan vs Bangladesh, 41st Match, Super 12 Group 2) को जीतने वाली टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। पाकिस्तान की तरफ से शाहीन अफरीदी ने सबसे अधिक 4 विकेट और शादाब ने 2 विकेट हासिल किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here