Home SPORTS CRICKET 664444… मैक्सवेल ने बल्ले से बरसाई आग, 32 गेंद खेलकर मचाई तबाही, मार्श ने भी खेली धांसू पारी

664444… मैक्सवेल ने बल्ले से बरसाई आग, 32 गेंद खेलकर मचाई तबाही, मार्श ने भी खेली धांसू पारी

0
664444… मैक्सवेल ने बल्ले से बरसाई आग, 32 गेंद खेलकर मचाई तबाही, मार्श ने भी खेली धांसू पारी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज ग्रूप 1 का दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा है. इस मैच में टॉस जीतकर अफगानिस्तान ने गेंदबाजी का फैसला किया. वहीं पहले बैटिंग करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 168 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया.

Image

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले 6 ओवर में ही अपने दोनों ओपनर का विकेट गंवा दिया. जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे मिचेल मार्श ने पारी को संभाला और 45 रनों की ताबड़तोड़ इनिंग खेली. उन्होंने इस पारी में 3 चौके और 2 छक्के भी जड़ दिए. वहीं मिचेल के आउट होने के बाद ग्लेन मेक्सवेल ने लय बरकरार रखी और 175 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करके अफगानिस्तान के गेंदबाजों को जमकर धोया. मेक्सवेल ने 32 गेंदो पर 54 रन बनाए.

ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ ये मुकाबला जीतना ही नहीं है बल्कि अच्छी नेट रनरेट भी हासिल करनी है ताकि वह इंग्लैंड से आगे निकल पाए और सिलेक्ट हो जाए. हालांकि मैच से पहले टीम को बड़ा झटका लग गया हैं. टीम के कप्तान एरोन फिंच चोटिल होने के चलते टीम से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह मैथ्यू वैड कप्तानी कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here