Home SPORTS CRICKET जिम्बाब्वे IND को हरा दे तो ZIM के लड़के से शादी करुंगी, पाक एक्ट्रेस का बयान, भारतीयों ने जमकर उड़ाया मजाक

जिम्बाब्वे IND को हरा दे तो ZIM के लड़के से शादी करुंगी, पाक एक्ट्रेस का बयान, भारतीयों ने जमकर उड़ाया मजाक

0
जिम्बाब्वे IND को हरा दे तो ZIM के लड़के से शादी करुंगी, पाक एक्ट्रेस का बयान, भारतीयों ने जमकर उड़ाया मजाक

पाकिस्तान की टीम ने विश्व कप (T20 World Cup) में गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका को 33 रन से शिकस्त दी. जीत के बाद पाकिस्तान के लिए टूर्नामेंट में आगे सेमीफाइनल की तस्वीर भी बन गयी. यूं तो पाकिस्तान को सेमीफाइनल में खेलने के लिए कई बातों की जरूरत है, लेकिन इसका बड़ा हिस्सा भारत से जुड़ा है. मतलब यह कि अगर जिंबाब्वे भारत को हरा देता है, तो पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल की राह बहुत ही ज्यादा आसान हो जाएगी.

मतलब पाकिस्तान के सेमीफाइनल में खेलना का पूरा पहलू भारत की हार पर आकर टिक गया है और यही वजह है कि पाकिस्तान की एक अभिनेत्री सहर शिनवारी ने बड़ा ऐलान किया है.

पाक एक्ट्रेस शिनवारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर ऐलान करते हुए लिखा है कि अगर जिंबाब्वे आने वाले मैच में भारत को हरा देता है, तो वह वह जिंबाब्वे के किसी नागरिक से शादी करेंगी. शिनवारी ने जैसे ही यह ट्वीट किया.

वैसे ही देखते ही देखते उनका यह ट्वीट बहुत ही तेजी से वायरल हो गया और भारत के करोड़ों प्रशंसक उनके इस ट्वीट पर अपने जवाब दे रहे हैं. भारतीय फैंस ने शिरवानी के इस ट्वीट पर पाक एक्ट्रेस की बोलती बंद कर दी है.

भारतीय फैंस पर ट्वीट पर अपने जवाब दे रहे हैं.

अब देखिए कि कैसे मजाक उड़ रहा है पाक एक्ट्रेस का मजाक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here