Home SPORTS CRICKET ‘गलत आदमी से पंगा ले लिया’, राशिद ने उड़ाई AUS की धज्जियां तो फैंस हुए क्रेजी, बोले- हर कोई कोहली नहीं लेकिन…

‘गलत आदमी से पंगा ले लिया’, राशिद ने उड़ाई AUS की धज्जियां तो फैंस हुए क्रेजी, बोले- हर कोई कोहली नहीं लेकिन…

0
‘गलत आदमी से पंगा ले लिया’, राशिद ने उड़ाई AUS की धज्जियां तो फैंस हुए क्रेजी, बोले- हर कोई कोहली नहीं लेकिन…

टी20 वर्ल्ड कप का 38वां मुकाबला (Australia vs Afghanistan, 38th Match) ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच खेला गया. मैच में रोमांचक तरीके से ऑस्ट्रेलिया ने विजय हासिल की.

Imageविशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए अफगानिस्तान की टीम 4 रन पीछे रह गयी. मैच (Australia vs Afghanistan, 38th Match) में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 168 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से लिए ग्लेन मैक्सवेल ने 54 और मिचेल मार्श ने 45 रन बनाए.

जवाब में अफगानिस्तान की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 164 रन ही बना सकी. अफगानिस्तान के लिए राशिद खान ने आखिरी ओवरों में 23 गेंद पर 48 रनों की नाबाद पारी खेली. हालांकि बेहतरीन इनिंग के बावजूद वह टीम को जीत नहीं दिला सके.

राशिद खान ने तीन चौके और चार छक्के लगाए. आखिरी ओवर में अफगानिस्तान को जीत के लिए 22 रन बनाने थे. हालांकि राशिद खान आखिरी ओवर में 17 रन ही बना सके.

https://twitter.com/cricket_trol/status/1588499096717111296

अफगानिस्तान के लिए राशिद के अलावा गुलबदीन नायब ने 39 और रहमनुल्लाह गुरबाज ने 30 रन बनाए. राशिद की ताबड़तोड़ पारी की फैन्स के द्वारा सराहना की जा रही है. फैन्स जमकर राशिद खान की तारीफ कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here