Home SPORTS CRICKET कोहली के बेडरूम का प्राइवेट VIDEO लीक, गुस्से से लाल हुई अनुष्का शर्मा, बोली- आपके बेडरूम में ऐसा…

कोहली के बेडरूम का प्राइवेट VIDEO लीक, गुस्से से लाल हुई अनुष्का शर्मा, बोली- आपके बेडरूम में ऐसा…

0
कोहली के बेडरूम का प्राइवेट VIDEO लीक, गुस्से से लाल हुई अनुष्का शर्मा, बोली- आपके बेडरूम में ऐसा…

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में कोहली बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं. कोहली ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से सभी को चकित किया है. पाक के विरुद्ध अद्भुत पारी खेलकर कोहली ने टीम को अविश्वसनीय और अविस्मरणीय जीत दिलाई. कोहली ने पाक के विरुद्ध खेली गयी पारी को अपनी श्रेष्ठ पारी बताया.

हाल ही में कोहली के रूम का वीडियो किसी ने शेयर कर दिया. इसके बाद बॉलीवुड स्टार भी तीखे कमेन्ट कर रहे हैं. पूर्व कप्तान कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी रिएक्ट किया है और इसे निजता का हनन बताया है.

अनुष्का शर्मा का बयान
अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है कि’ पहले भी कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जब फैन्स ने हम पर जरा भी रहम नहीं किया लेकिन यह तो सबसे खराब चीज थी. बहुत ही घटिया और मानवता का उल्लंघन है.

जो भी इसे देखकर यह सोचता है कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा, उसे पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं. थोड़ा आत्म संयम रखने से सबको मदद मिलती है. साथ ही जब आपके बेडरूम में ऐसा हो सकता है तो सीमा कहां बची?

विराट कोहली का बयान
वहीं इस मामले पर विराट कोहली ने भी नाराजगी जताते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो के कैप्शन में लिखा कि ‘मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं.

उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं. और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है, लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी निजता के बारे में बहुत पागल महसूस कराया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here