Home SPORTS CRICKET इधर दिनेश कार्तिक हुए फ्लॉप, उधर सैमसन ने 38 गेंद पर मचाई तबाही, शैल्डन जैक्सन-जडेजा ने की छक्कों की बारिश

इधर दिनेश कार्तिक हुए फ्लॉप, उधर सैमसन ने 38 गेंद पर मचाई तबाही, शैल्डन जैक्सन-जडेजा ने की छक्कों की बारिश

0
इधर दिनेश कार्तिक हुए फ्लॉप, उधर सैमसन ने 38 गेंद पर मचाई तबाही, शैल्डन जैक्सन-जडेजा ने की छक्कों की बारिश

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 (SMAT 2022) में बीते रविवार को कुल 3 प्री क्वार्टर फाइनल मैच खेले गए. इनमें बड़े नाम फ्लॉप रहे. संजू सैमसन की धाकड़ पारी के बाद भी टीम हार गई. पुजारा की टीम ने मैच में जीत दर्ज की. जीतने वाली तीनों टीमें सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं.

सौराष्ट्र बनाम केरल (सौराष्ट्र vs केरल, प्री क्वार्टर फाइनल 3)

Imageइस मुकाबले (Kerala vs Saurashtra, Pre Quarter Final 3) में सौराष्ट्र ने केरल को 9 रनों के करीबी अंतर से पराजित किया. मैच (Kerala vs Saurashtra, Pre Quarter Final 3) में पहले बैटिंग करते हुए सौराष्ट्र ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 183 रनों का स्कोर खड़ा किया.

पुजारा फ्लॉप हो गए और 11 रनों के निजी स्कोर पर चलते बने. शेल्डन जैक्सन ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जमाया और 4 छक्के जड़ते हुए 64 रनों की पारी खेली. वहीं विश्वराज जडेजा (Vishvaraj Jadeja) ने भी चौके छक्के जड़ते हुए आखिर में 31 रन बनाये.

जवाब में खेलते हुए केरल ने 4 विकेट पर 174 रनों का स्कोर खड़ा किया. संजू सैमसन ने 38 गेंदों में 59 रन बनाए. सचिन बेबी 47 गेंदों में 64 रन बनाकर नाबाद रहे. केरल के अजहरुद्दीन भी फ्लॉप रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here