Home SPORTS CRICKET हैट्रिक से चूके वसीम, पर्थ में गेंद से बरसाई आग, बुमराह-स्टार्क का रिकॉर्ड तोड़ रचा इतिहास

हैट्रिक से चूके वसीम, पर्थ में गेंद से बरसाई आग, बुमराह-स्टार्क का रिकॉर्ड तोड़ रचा इतिहास

0
हैट्रिक से चूके वसीम, पर्थ में गेंद से बरसाई आग, बुमराह-स्टार्क का रिकॉर्ड तोड़ रचा इतिहास

रविवार (30 अक्टूबर) को वर्ल्डकप में पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच मैच खेला गया. इस मैच में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए डच टीम को 92 रन पर रोक दिया. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम मोहम्मद जूनियर और शादाब खान ने शानदार गेदंबाजी की. शादाब ने 4 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट लिए. वहीं वसीम ने 3 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट लिए.

वसीम मोहम्मद जूनियर ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया. उन्होने पिछले मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ 4 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट लिए थे. वसीम टूर्नामेंट में 2 मैचों में 6 विकेट ले चुके हैं. वह इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले पाकिस्तानी गेंदबाजों में शादाब के साथ संयुक्त रूप से हैं.

वसीम 22 मैचों में 32 विकेट ले चुके हैं. उन्होने इस मामले में बुमराह जैसे गेंदबाज को भी पीछे छोड़ दिया है. बुमराह ने 22 मैचों में 28 विकेट हासिल कि थे. इतने मैचों में स्टार्क ने 30 विकेट लिए थे. इसके अलावा रबाडा के नाम भी 28 विकेट दर्ज थे.

मोहम्मद वसीम ने अपने इंटरनेशनल करियर में कुल अब तक 48 विकेट हासिल किए हैं. उन्होने 8 वनडे मुकाबलों में 15 विकेट लिए हैं. 21 वर्षीय वसीम गेंद के साथ-साथ वह बैट से भी प्रभावित करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here