Home SPORTS VIDEO:जिम्बाब्वे ने आखिरी गेंद पर पाकिस्तान के जबड़े से छीनी जीत, नवाज फिर बने वि’लेन, पॉइंट टेबल में मचाय बवाल

VIDEO:जिम्बाब्वे ने आखिरी गेंद पर पाकिस्तान के जबड़े से छीनी जीत, नवाज फिर बने वि’लेन, पॉइंट टेबल में मचाय बवाल

0
VIDEO:जिम्बाब्वे ने आखिरी गेंद पर पाकिस्तान के जबड़े से छीनी जीत, नवाज फिर बने वि’लेन, पॉइंट टेबल में मचाय बवाल

टी 20 वर्ल्डकप का 24वां मैच (Pakistan vs Zimbabwe, 24th Match, Super 12 Group 2) पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के मध्य खेला जा रहा है. मैच (Pakistan vs Zimbabwe, 24th Match, Super 12 Group 2) में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे की टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 130 रन बनाए हैं. मैच में जिम्बाब्वे की तरफ से सबसे ज्यादा 31 रन सीन विलियम्स ने बनाए. वहीं कप्तान इरविन और ब्रैड इवांस ने 19-19 रन का योगदान दिया. पाकिस्तान के लिए स्पिन गेंदबाज शादाब खान ने तीन विकेट हासिल किये.

वहीं मैच (Pakistan vs Zimbabwe, 24th Match, Super 12 Group 2) मोहम्मद वसीम जूनियर ने सबसे अधिक चार विकेट लिए. तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को एक विकेट मिला. रउफ मैच में सबसे किफायती गेंदबाज रहे.

ImagePakistan vs Zimbabwe मैच में जिम्बाब्वे के बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 42 रन की साझेदारी की. हालांकि इसके बाद पाक गेंदबाजों ने जिम्बाब्वे के मध्यक्रम को बिखेर दिया. टीम ने 100 रन से पहले ही 7 विकेट खो दिए. लक्ष्य का पीछा करते हुए पाक की शुरुआत खराब रही. कप्तान बाबर आज चार रन बनाकर आउट हो गये.

पाक की टीम नियमित अन्तराल पर विकेट गंवाती रही. पाक की तरफ से शान मसूद ने सबसे अधिक 38 गेंद में 44 रन बनाये. सिकंदर रजा ने एक ही ओवर में दो विकेट सहित तीन विकेट चटकाए. पाक को आखिरी 2 ओवर में जीत के लिए 22 रन की दरकरार थी. हालाँकि पाक टीम एक रन से मैच हार गयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here