Home SPORTS CRICKET 7.3 ओवर 30 रन 7 विकेट, नोर्त्जे-तबरेज ने उड़ाया धुआं, अकेले SA बल्लेबाज से 8 रन से हारा बांग्लादेश, पॉइंट टेबल में उलटफेर

7.3 ओवर 30 रन 7 विकेट, नोर्त्जे-तबरेज ने उड़ाया धुआं, अकेले SA बल्लेबाज से 8 रन से हारा बांग्लादेश, पॉइंट टेबल में उलटफेर

0
7.3 ओवर 30 रन 7 विकेट, नोर्त्जे-तबरेज ने उड़ाया धुआं, अकेले SA बल्लेबाज से 8 रन से हारा बांग्लादेश, पॉइंट टेबल में उलटफेर

टी20 वर्ल्ड कप का 22वां मैच (South Africa vs Bangladesh, 22nd Match, Super 12 Group 2) दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच खेला गया. सिडनी में ग्रुप-2 के मैच (South Africa vs Bangladesh, 22nd Match, Super 12 Group 2) में दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है.

अफ़्रीकी बल्लेबाजों ने खड़ा किया विशाल स्कोर

पहले खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका ने बारिश से प्रभावित मैच में 20 ओवर में पांच विकेट पर 205 रन का विशाल स्कोर खडा कर दिया. दक्षिण अफ्रीका के लिए रिले रॉसो ने 56 गेंद पर 7 चौके और 8 छक्के जड़ते हुए सबसे ज्यादा 109 रन बनाए. वहीं क्विंटन डिकॉक ने 63 रनों की पारी खेली. अन्य कोई बल्लेबाज कुछ ख़ास नहीं कर सके.

बांग्लादेश की गेंदबाजी हुई कमजोर साबित

मुकाबले में बांग्लादेश के गेंदबाज बेबस नजर आये. बांग्लादेश के लिए कप्तान शाकिब अल हसन ने दो विकेट हासिल किये. वहीं तस्कीन अहमद, हसन और आफिफ हुसैन को एक-एक विकेट अर्जित हुआ. तस्कीन अहमद ने 3 ओवर में 46 रन लुटाये.

ताश के पत्तों की तरह बिखरी बांग्लादेश की टीम

जवाब में बांग्लादेश की टीम नियमित अन्तराल पर विकेट गंवाती रही. बांग्लादेश का कोई भी बल्लेबाज विकेट पर नहीं टिक सका. बांग्लादेश की पूरी पारी 101 रन पर सिमट गयी. बांग्लादेश की तरफ से लिटन दास ने सबसे अधिक 34 रन बनाये. सौम्य सरकार ने 15 रन बनाये.

अफ़्रीकी गेंदबाजों ने बरपाया कहर

Imageअफ़्रीकी गेंदबाजों ने बांग्लादेश के बल्लेबाजों को कोई मौका नहीं दिया. एनरिच नोर्त्जे ने 3.3 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट लिए. तबरेज शम्सी ने 20 रन देकर 1 विकेट लिया. रबाडा और केशव महराज ने भी एक-एक विकेट हासिल किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here