Home SPORTS CRICKET WWWWWW.. लिविंगस्टोन-वुड के तूफ़ान में उड़ा IRE, आखिरी 7 विकेट सिर्फ 25 रन पर गिरे, स्टोक्स का धमाल

WWWWWW.. लिविंगस्टोन-वुड के तूफ़ान में उड़ा IRE, आखिरी 7 विकेट सिर्फ 25 रन पर गिरे, स्टोक्स का धमाल

0
WWWWWW.. लिविंगस्टोन-वुड के तूफ़ान में उड़ा IRE, आखिरी 7 विकेट सिर्फ 25 रन पर गिरे, स्टोक्स का धमाल

टी20 वर्ल्ड कप का 20वां मैच (England vs Ireland, 20th Match, Super 12 Group 1) इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच मेलबर्न में खेला जा रहा है. मैच में बुधवार (26 अक्तूबर) को इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी आयरिश टीम को पॉल स्टर्लिंग के रूप में पहला झटका लगा. पॉल को मार्क वुड ने सैम करन के हाथों कैच कराया. सलामी बल्लेबाज स्टर्लिंग ने आठ गेंद पर 14 रन बनाए. उनके बाद लोर्कन टकर पवेलियन लौट गए. आयरिश बल्लेबाज टकर 27 गेंद पर 34 रन बनाकर रनआउट हुए.

टकर ने बालबर्नी के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 82 रन की साझेदारी की. 103 रन के स्कोर टकर आउट हुए. इसके बाद आयरिश टीम के विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हुआ. इसी स्कोर पर हैरी टैक्टर आउट हो गए. ट्रैक्टर दो गेंदों का सामना करने के बाद खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए.

आयरलैंड टीम केकप्तान एंड्रयू बालबर्नी 47 गेंद पर सबसे अधिक 62 रन बनाये. कप्तान बालबर्नी ने अपनी पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाए. बालबर्नी को लियाम लिविंगस्टोन ने एलेक्स हेल्स के हाथों कैच कराया. लिविंगस्टोन ने इसके बाद जॉर्ज डॉकरेल (00 रन) को क्लीन बोल्ड कर टीम को एक और झटका दिया.

Imageकर्टिस कैंफर 11 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हुए. मार्क वुड ने जोस बटलर के हाथों कैच कराया. आयरलैंड की टीम एक समय 12 ओवर में दो विकेट पर 103 रन बना चुकी थी. इसके बाद टीम के बाकी बचे आठ बल्लेबाज 55 रन जोड़कर पवेलियन लौट गए. वहीं आखिरी 7 बल्लेबाज महज 25 रन ही जोड़ सके.

Imageआयरलैंड के लिए कप्तान एंड्रयू बालबर्नी ने सबसे ज्यादा 62 रन बनाए. इंग्लैंड के लिए स्पिनर लियाम लिविंगस्टोन और तेज गेंदबाज मार्क वुड ने कहर बरपाया. दोनों ने तीन-तीन विकेट हासिल किये. लिविंगस्टोन और वुड ने आयरिश टीम की पारी को सस्ते में समेट दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here