Home SPORTS CRICKET दीवाली पर जहीर ने माथे पर लगाया तिलक, भड़के फैंस, बोले- बेशर्म, डूब म’रो, पैसों के लिए अपना ईमान मत बेचो..

दीवाली पर जहीर ने माथे पर लगाया तिलक, भड़के फैंस, बोले- बेशर्म, डूब म’रो, पैसों के लिए अपना ईमान मत बेचो..

0
दीवाली पर जहीर ने माथे पर लगाया तिलक, भड़के फैंस, बोले- बेशर्म, डूब म’रो, पैसों के लिए अपना ईमान मत बेचो..

पुरे देश में शांति और रौशनी का प्रतीक दीपावली का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. बाजार पटाखों और मिठाइयों से सजे हुए हैं. घरों पर लाइट्स जगमगा रही हैं. रोशनी से भरे इस त्योहार को सभी मिल जुलकर मनाते हैं. भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में पहला मैच जीतकर फैंस को एक दिन पहले ही दीवाली का तोहफा दे चुकी है.

क्रिकेटर्स भी दीवाली के पर्व में रंगे हुए नजर आये. इस खुशी के मौके पर न सिर्फ भारतीय बल्कि, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और अफगानिस्तान समेत कई देशों के क्रिकेटरों ने भी दीवाली की शुभकामनाएं दीं. भारतीय क्रिकेटर्स ने अपने परिवार और बीवियों संग दीवाली का त्यौहार मनाया.

पाक के विरुद्ध धांसू पारी खेलने वाले विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आप सभी को दीवाली की बहुत बधाई. रोशनी का ये त्योहार आपके लिए सुख, शांति और समृद्धि लाए. वहीँ पूर्व भारतीय बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर लिखा, ‘सभी को दीवाली की बहुत बहुत बधाई.

रोशनी और प्यार का यह पर्व हम सभी के जीवन में खुशियां लाए.’ इसके अलावा कई भारतीय खिलाड़ियों ने दीवाली के शुभ अवसर पर बधाईयां दीं. टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज जहीर खान ने भी फैन्स को दीवाली की शुभकामानाएं दी.

हालांकि उनके इस ट्वीट पर काफी लोग भड़क गय हैं. दरअसल जहीर ने माथे पर तिलक लगाया हुआ है. जहीर की इस पिक पर तरह तरह के कमेन्ट कर उनको ऐसा नही करने की हिदायत दी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here