Home SPORTS CRICKET शाहबाज अहमद ने की छक्कों की बारिश, जादुई फिरकी में छत्तीसगढ़ को फंसाया, बंगाल को दिलाई धमाकेदार जीत

शाहबाज अहमद ने की छक्कों की बारिश, जादुई फिरकी में छत्तीसगढ़ को फंसाया, बंगाल को दिलाई धमाकेदार जीत

0
शाहबाज अहमद ने की छक्कों की बारिश, जादुई फिरकी में छत्तीसगढ़ को फंसाया, बंगाल को दिलाई धमाकेदार जीत

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के छठे राउंड में कुल 18 मैच खेले गये. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के छठे राउंड मुकाबलों में ईशान किशन ने शतकीय पारी खेली. शाहबाज नदीम, शाहबाज अहमद और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से खुश किया. वहीं पुजारा और पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन निराशाजनक रहा.

बंगाल बनाम छत्तीसगढ़ मैच

मैच में बंगाल की टीम ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 161 रन बनाए. बंगाल की तरफ से शाहबाज अहमद ने 4 छक्के और 2 चौके जड़ते हुए 28 गेंद पर सबसे अधिक 48 रन बनाये. जवाब में छत्तीसगढ़ की टीम 108 पर सिमट गई. शाहबाज ने गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए चार ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.

झारखण्ड बनाम ओडिसा मैच

Imageझारखण्ड ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 188 रन बनाए. झारखंड की तरफ से इशान किशन ने 07 छक्कों की मदद से 64 गेंदों में नाबाद 102 रन बनाए. जवाब में ओडिसा की टीम 20 ओवर में सिर्फ 117 रन बना सकी. झारखंड की तरफ से शाहबाज नदीम ने 3 विकेट हासिल किये.

Jammu and Kashmir vs Kerala

Jammu and Kashmir के खिलाफ Kerala की तरफ से सैमसन ने 6 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 61 रन बनाये. वहीं सचिन बेबी ने 32 गेंद पर 07 चौके और 3 छक्के जड़ते हुए 62 रन की पारी खेली. अब्दुल बासित ने 11 गेंद पर 2 चोकों की मदद से 24 नाबाद रन बनाये. जवाब में कश्मीर की टीम 122 रन पर सिमट गयी.

उमरान मलिक की रफ्तार छुड़ा सकती है छक्के, टी-20 विश्व कप में करो इस्तेमाल : सहवाग - umran malik s speed can get rid of sixes use it in t20 world cupJammu and Kashmir की तरफ से सबसे अधिक रन शुभम (30 रन) और अब्दुल समद (19 रन) ने बनाये. आखिर में उमरान मलिक ने 12 गेंद पर चौका और गगनचुंबी छक्का जड़ते हुए नाबाद 16 रन बनाये.

Image

Delhi vs Goa Match

Delhi vs Goa, Elite Group B मैच में गोवा की टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी. Delhi vs Goa, Elite Group B मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गोवा की टीम ने 131 रन बनाये. गोवा की तरफ से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये अर्जुन तेंदुलकर ने आते ही चौका और छक्का जड़कर अपने इरादे दिखा दिए.

अर्जुन ने 12 गेंदों पर 15 रन बनाये. इनके अलावा दीपक ने 40 रन बनाये. जवाब में दिल्ली की टीम ने यश ढुल 46 रन, अनुज 11 रन, नीतीश 49 रन और आयुष 20 रन की मदद से 17 ओवर में 4 विकेट खोकर 133 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. अर्जुन ने 28 रन देकर 1 विकेट हासिल किया.

Madhya Pradesh vs Vidarbha

सैयद मुश्ताक अली ट्राफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2022) में एलिट ग्रुप ए में विदर्भ का मैच (Madhya Pradesh vs Vidarbha, Elite Group A) मध्य प्रदेश से हुआ. मैच (Madhya Pradesh vs Vidarbha, Elite Group A) विदर्भ की टीम ने 22 रन से जीत दर्ज की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here