Home SPORTS CRICKET वर्ल्डकप से पहले शाहीन अफरीदी की दमदार वापसी, आग उगलती गेंदों से किया बल्लेबाजों को चित

वर्ल्डकप से पहले शाहीन अफरीदी की दमदार वापसी, आग उगलती गेंदों से किया बल्लेबाजों को चित

0
वर्ल्डकप से पहले शाहीन अफरीदी की दमदार वापसी, आग उगलती गेंदों से किया बल्लेबाजों को चित

23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जायेगा. इस मैच के साथ दोनो टीमों टी20 विश्वकप में अपने अभियान का आगाज़ करेंगी. इस मैच से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने अपनी धारदार गेंदबाजी का जलवा दिखाया. शाहीन ने अफगानिस्तान के खिलाफ वार्मअप मैच में 2 विकेट हासिल किए.

Image

ब्रिसबेन के द गाबा मैदान पर शाहीन ने अपनी आग उगलती गेंदों से बल्लेबाजों को चित कर दिया. उन्होने अफगानिस्ता के सलामी बल्लेबाज गुरबाज को आउट किया. . इसके बाद शाहीन ने दूसरे ओवर में विस्फोटक बल्लेबाज हज़रतुल्ला जजई को ओवर की पांचवी गेंद पर बोल्ड करके अपनी धार दिखा दी.

शाहीन अफरीदी ने शुरूआती 2 ओवर के केवल 4 रन देकर 2 सफलाए हासिल की. जिसकी वजह से अफगानिस्तान की टीम बैकफुट पर आ गई. हांलकी, शाहीन आखिरी दो ओवर में थोड़े खर्चीले साबित हुए. उन्होने 4 ओवर में 29 रन खर्च किए.

इस मैच में अफगानिस्तान ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 154 रन बनाए. कप्तान मोहम्मद नबी से सबसे ज्यादा 51 रन बनाए. इसके अलावा उस्मान गनी ने 32 और इब्राहिम जारदान ने 35 रन की पारी खेली. शाहीन के अलावा पाकिस्तान के लिए हारिस रऊफ ने दो विकेट लिए. इसके अलावा नवाज़ और शादाब ने एक-एक विकेट लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here