Home SPORTS CRICKET VIDEO: यूएई के बल्लेबाज ने लगाया वर्ल्डकप का सबसे लम्बा छक्का, स्टेडियम को पार कर गई गेंद

VIDEO: यूएई के बल्लेबाज ने लगाया वर्ल्डकप का सबसे लम्बा छक्का, स्टेडियम को पार कर गई गेंद

0
VIDEO: यूएई के बल्लेबाज ने लगाया वर्ल्डकप का सबसे लम्बा छक्का, स्टेडियम को पार कर गई गेंद

ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्वकप का आगाज़ हो चुका है. 16 से 21 अक्टूबर तक क्वालियफायर मुकाबले खेले जायेंगे. टी-20 वर्ल्ड कप के क्वालिफायर राउंड में पहला मैच हारने वाली श्रीलंका ने जोरदार वापसी की है. मंगलवार को खेले गए अपने दूसरे मुकाबले में UAE को 79 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया है.

मैच में भले ही यूएई को हार मिली हो, लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने प्रभावित किया है. जुनैद सिद्दीकी ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 का अब तक का सबसे बड़ा छक्का मारा है. जुनैद सिद्दीकी ने 109 मीटर का छक्का मारा. चमीरा की फुल गेंद पर जुनैद ने अपना फ्रंट फुट क्लियर किया और डीप मिड-विकेट के उपर से 109 मीटर का छक्का जड़ दिया. गेंद छत पर गिरी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 152 रन बनाए थे. जिसके जवाब में यूएई 17.1 ओवर में 73 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल सकी. श्रीलंका के लिए पाथुम निशांका ने सबसे ज्यादा 74 रनों की पारी खेली. इसके अलावा धनंजय डिसिल्वा के बल्ले से 33 रन निकले थे. इस टारगेट के जवाब में UAE ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. यूएई ने 13.5 ओवर में 8 विकेट खोकर 52 रन बनाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here