Home SPORTS CRICKET VIDEO: सूर्यकुमार-राहुल ने बल्ले से बरसाई आग, छक्कों से दहला गाबा का मैदान, बेबस नज़र आए गेंदबाज

VIDEO: सूर्यकुमार-राहुल ने बल्ले से बरसाई आग, छक्कों से दहला गाबा का मैदान, बेबस नज़र आए गेंदबाज

0
VIDEO: सूर्यकुमार-राहुल ने बल्ले से बरसाई आग, छक्कों से दहला गाबा का मैदान, बेबस नज़र आए गेंदबाज

टी20 विश्वकप के सुपर-12 रांउड के मुकाबले 22 अक्टूबर से खेले शुरू होने जा रहे हैं. इससे पहले वार्म-अप मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम आमने सामने नज़र आई. सोमवार को पर्थ के द गाबा मैदान पर खेले गए इस मैच में भारतीय टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 186 रन बनाए. केएल राहुल और सूर्यकुमार ने तूफानी अर्धशतक जड़े.

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. भारत की सलामी जोड़ी केएल राहुए और रोहित शर्मा ने अच्छी शुरूआत की. दोनो ने पहले विकेट लिए 78 रन जोड़े. हांलकी, इसमें रोहित का योदान केवल 15 रन का रहा. दूसरी तरफ राहुल ने आकर्षक पारी खेलते हुए 33 गेंदों पर 57 रन बनाए. जिसमें उन्होने 4 चौके और 3 छक्के जड़े.

Image

विराट कोहली ने इस मैच में 13 गेदों पर 19 रन बनाए. नम्बर पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार ने आतिशी तेवर दिखाते हुए 33 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली. जिसमें उन्होने 6 चौके और 1 छक्क लगाया.हांलकी, इसके अलावा कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. दिनेश कार्तिक ने 20 रन बनाए. हार्दिक पांड्या 2, अश्विन 6 रन बनाकर आउट हुए.

भारतीय टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 186 रन बनाए. इस पारी में भारतीय बल्लेबाजों ने 15 चौके और 8 छक्के जड़े.

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से केन रिचर्डसन ने चार विकेट लिए. इसके अलावा मिशेल स्टार्क, ग्लेन मैक्सवेल और एस्टन एगर को एक-एक विकेट मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here