Home SPORTS CRICKET शेख रशीद ने धुआंधार पारी से टीम को दिलाई जीत, हनुमा विहारी हुए फ्लॉप, रायडू-पांड्या ने मचाया ग़दर

शेख रशीद ने धुआंधार पारी से टीम को दिलाई जीत, हनुमा विहारी हुए फ्लॉप, रायडू-पांड्या ने मचाया ग़दर

0
शेख रशीद ने धुआंधार पारी से टीम को दिलाई जीत, हनुमा विहारी हुए फ्लॉप, रायडू-पांड्या ने मचाया ग़दर

Syed Mushtaq Trophy सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2022) के चौथे राउंड में आज कुल 18 मुकाबले खेले गए. चौथे राउंड में तिलक वर्मा ने चौथी बार फिफ्टी जड़ी. वहीँ रजत पाटीदार ने भी शानदार पारी खेली. उनके अलावा तरुवर कोहली, यश धुल और अम्बाती रायडूऔर पुजारा ने भी बल्ले से उत्कृष्ट प्रदर्शन किया.

आंध्रा बनाम नागालैंड

मुकाबले में आंध्रप्रदेश की टीम ने जीत दर्ज की. नागालैंड ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 169 रन बनाए. नागालैंड की तरफ से मुंधे ने सबसे अधिक 91 रन बनाये. जवाब में खेलते हुए आंध्रा ने 5 विकेट पर 173 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. शेख रशीद ने ताबड़तोड़ 37 रन की नाबाद पारी खेली.

राजस्थान बनाम उत्तराखंड मैच

Imageइस मुकाबले में उत्तराखंड ने 4 विकेट से जीत दर्ज की. मैच में पहले खेलते हुए राजस्थान ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 143 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में उत्तराखंड ने 6 विकेट पर 147 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया.

Imageमध्य प्रदेश बनाम रेलवे मैच

Imageमुकाबले में रेलवे के विरुद्ध मध्य प्रदेश ने 14 रनों से जीत दर्ज की. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए एमपी ने 5 विकेट पर 20 ओवर में 190 रन बनाए. एमपी की तरफ से रजत पाटीदार ने 9 छक्के जड़ते हुए नाबाद 92 रन बनाए. रेलवे की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 176 रन बनासकी.

बड़ौदा बनाम बिहार मैच

मैच में बड़ौदा ने 36 रनों से जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ौदा की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 156 रन बनाए. अम्बाती रायडू के बल्ले से 37 गेंदों में 52 रन आए. जवाब में बिहार की टीम 8 विकेट पर 20 ओवर में 120 रन बना सकी. क्रुनाल पांड्या ने 2 विकेट लिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here