Home SPORTS CRICKET ‘अर्जुन को टीम में लो’, 3 मैचों में घातक बॉलिंग के बाद Arjun Tendulkar को टीम में शामिल करने की उठी मांग, शमी-बुमराह..

‘अर्जुन को टीम में लो’, 3 मैचों में घातक बॉलिंग के बाद Arjun Tendulkar को टीम में शामिल करने की उठी मांग, शमी-बुमराह..

0
‘अर्जुन को टीम में लो’, 3 मैचों में घातक बॉलिंग के बाद Arjun Tendulkar को टीम में शामिल करने की उठी मांग, शमी-बुमराह..

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 के एलाइट ग्रुप-बी में अर्जुन ने हैदराबाद के विरुद्ध 4 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट लिए. वहीं पिछले मैच में मणिपुर के बल्लेबाजों को क्रिज पर ज्यादा देर तक टिकने नहीं दिया. गोवा की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट चटकाए थे.

अर्जुन की गेंदबाजी को देखते हुए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 के गोवा बनाम मणिपर मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने आक्रमक गेंदबाजी की थी. अर्जुन ने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट हासिल किये थे.

Imageइस दौरान अर्जुन तेंदुलकर का इकोनॉमी रेट 5 का रहा था. वहीं हैदराबाद के विरुद्ध 4 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट हासिल किये. इस दौरान अर्जुन ने सिर्फ 2.5 की इकोनॉमी रेट से रन खर्च किये. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने अबतक नेशनल टीम के लिए डेब्यू नहीं किया है

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में हैदराबाद के विरुद्ध अर्जुन की गेंदबाजी देख फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. ये गेंदबाजी उनके करियर का अबतक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar)ने त्रिपुरा के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में विकेट लेने में नाकाम रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here