Home SPORTS CRICKET खलील अहमद ने आखिरी ओवर में जबड़े से छीनी जीत, WW लेकर मचाई तबाही, युवराज सिंह की गेंदों ने उगली आग

खलील अहमद ने आखिरी ओवर में जबड़े से छीनी जीत, WW लेकर मचाई तबाही, युवराज सिंह की गेंदों ने उगली आग

0
खलील अहमद ने आखिरी ओवर में जबड़े से छीनी जीत, WW लेकर मचाई तबाही, युवराज सिंह की गेंदों ने उगली आग

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 (Syed Mushtaq Ali Trophy 2022) के तीसरे राउंड में गुरूवार को 18 मुकाबले खेले गए. आज खेले गये मैचों में पृथ्वी शॉ ने धुआंधार शतक जमाया, वहीँ टीम इंडिया से बाहर चल रहे चेतेश्वर पुजारा ने भी तूफानी पारी खेली.

खलील अहमद की जगह इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौकासचिन तेंदुलकर के पुत्र अर्जुन तेंदुलकर ने गोवा के लिए खेलते हुए 4 विकेट हासिल किये. खलील अहमद ने आखिरी ओवर में 11 रन बचाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई. वहीं उमरान मलिक ने अपनी रफ़्तार से एक बार फिर विकेट की झड़ी लगाईं. आइए जाने कुछ मैचों का हाल-

अगर सही वक्त पर भारत के लिए नहीं खेलता तो काफी देर हो जातीः खलील अहमद - khaleel ahmed statement - Sports Punjab Kesariराजस्थान बनाम रेलवे मैच

राजस्थान ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 167 रन बनाए. महिपाल लोमरोड़ ने 50 रन जड़े, रेलवे ने 8 विकेट पर 159 रन बनाए. आखिरी ओवर में जीत के लिए रेलवे को 11 रन की जरूरत थी. ऐसे में आखिरी ओवर में खलील ने 2 रन देते हुए 2 विकेट हासिल किये.

खलील ने आखिरी ओवर की पहली दो गेंदों पर विकेट लेकर रेलवे की उमीदें ध्वस्त कर दी. आपको बतादें रेलवे के गेंदबाज युवराज सिंह ने 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट लिए.

गोवा बनाम हैदरबाद

पहले खेलते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 177 रन बनाए. हैदराबाद की तरफ से तिलक वर्मा ने सबसे अधिक 62 रन बनाए. गोवा के लिए अर्जुन तेंदुलकर ने चार ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट झटके. जवाब में गोवा की टीम महज 140 रन पर आउट हो गई. मैच में गोवा की टीम को लगातार तीसरी जीत नहीं मिली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here