Home SPORTS CRICKET WW.. अर्जुन तेंदुलकर ने कातिलाना गेंदबाजी कर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, टी 20 में रनों के लिए तरसाया

WW.. अर्जुन तेंदुलकर ने कातिलाना गेंदबाजी कर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, टी 20 में रनों के लिए तरसाया

0
WW.. अर्जुन तेंदुलकर ने कातिलाना गेंदबाजी कर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, टी 20 में रनों के लिए तरसाया

गोवा का बुधवार को टीम का सामना मणिपुर से हुआ. मैच में अर्जुन तेंदुलकर को एक बाफ फिर शुरुआती स्पेल डालने का अवसर मिला. अपने दूसरे ओवर में अर्जुन ने दो विकेट चटकाकर मणिपुर की टीम की कमर तोड़ दी. मैच में चार ओवर के स्पेल में अर्जुन ने सिर्फ 20 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

मैच में गोवा ने मणिपुर को 7 विकेट से हरा दया. मणिपुर ने 9 विकेट पर 134 रन बनाए. जवाब में गोवा ने 3 विकेट पर 138 रन बनाकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की. अर्जुन तेंदुलकर के एक ओवर ने ही पूरा मैच पलट दिया.

Arjun Tendulkar ने की मुंबई इंडियंस में डेब्यू की तैयारी, डाली घातक यॉर्कर,  उड़ाए स्टंप्स, देखें Video | TV9 Bharatvarshपिछले मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022-23 में गोवा के लिए डेब्यू कर लिया है. डेब्यू मैच में ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर 3 ओवर गेंदबाजी की थी. मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने 3 ओवर में 6.66 की इकोनॉमी से गेंदबाजी की. अर्जुन ने तीन ओवर में सिर्फ 20 रन खर्च किये.

Arjun Tendulkar picked by Mumbai Indians for Rs 30 lakhs in ipl mega  auction 2022 - अर्जुन तेंदुलकर लगातार दूसरी बार मुंबई इंडियंस में हुए  शामिल, जानिए इस ऑलरांडर पर कितने कीमैच में त्रिपुरा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 114 रन बनाए. जवाब में गोवा की टीम ने 18.1 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया था. मैच में गोवा की तरफ से तुनिष सावकर ने 36 और एकनाथ केरकर ने नाबाद 34 रन की पारी खेली.

दीपराज गांवकर ने 28 रन की पारी खेली थी. अर्जुन तेंदुलकर ने 2 मैचों में ही अपनी गेंदबाजी की धार दिखा दी है. हालांकि अर्जुन को अभी बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here