Home Uncategorized 666666.. जड़ देवदत्त पडिक्कल ने ठोका तूफानी शतक, मनीष पांडे ने की छक्कों की बारिश, 215 रन बनाकर जीता मैच

666666.. जड़ देवदत्त पडिक्कल ने ठोका तूफानी शतक, मनीष पांडे ने की छक्कों की बारिश, 215 रन बनाकर जीता मैच

0
666666.. जड़ देवदत्त पडिक्कल ने ठोका तूफानी शतक, मनीष पांडे ने की छक्कों की बारिश, 215 रन बनाकर जीता मैच

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पहले दिन 18 मैच खेले गये. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पहले दिन कई धांसू पारियां देखने को मिली. देवदत्त पडिक्कल ने एक मैच (Karnataka vs Maharashtra, Round 1, Elite Group C) में शानदार शतकीय पारी खेली.

Imageमैच (Karnataka vs Maharashtra, Round 1, Elite Group C) में पडिक्कल के शतक दम पर कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में दो विकेट खोकर 215 रन बनाए. जवाब में महाराष्ट्र की टीम इस विशाल लक्ष्य के सामने पूरे ओवर खेलने के बाद आठ विकेट खोकर 116 रन ही बना सकी.

Imageमैच में टॉस जीतकर महाराष्ट्र ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टीम का यह फैसला गलत साबित हुआ. मयंक अग्रवाल के साथ पडिक्कल ने पारी की शुरुआत की और शुरू से ही आतिशी बल्लेबाजी की. आक्रमक शॉट्स खेलने के बाद मयंक 28 रन बनाकर पवेलियन लौट गये.

Imageदेवदत्त ने 62 गेंदों का सामना करते हुए 14 चौकै लगाए और छह छक्का जड़ते हुए शतक पूरा किया. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 200 का रहा. देवदत्त का साथ देते हुए मनीष ने अर्धशतक जमाया. मनीष ने 38 गेंदों की पारी में एक चौका और चार छक्के जड़े. इस दौरान मनीष का स्ट्राइक रेट 131.57 का रहा.

Imageजवाब में बड़े लक्ष्य के सामने महाराष्ट्र ने 34 रनों पर ही टीम ने अपने छह विकेट खो दिए. दिव्यांग हिंगानेकर ने 47 रन बनाए. उनकी इस पारी के दम पर ही टीम 100 के पार जा सकी. उन्होंने 36 गेंदों का सामना किया और छह चौके के अलावा एक छक्का लगाया.

Imageशम्सुजमा काजी ने नाबाद 28 रन बनाए. उन्होंने 24 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौके और एक छक्का लगाया. कर्नाटक की तरफ से विद्वाथ केवराप्पा ने तीन विकेट अपने नाम किए. विजय कुमार व्यस्क ने दो विकेट लिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here