Home SPORTS CRICKET अर्जुन तेंदुलकर की तूफानी गेंदबाजी, तहस-नहस कर डाली मणिपुर की पारी, गोवा को दिलाई लगातार दूसरी जीत

अर्जुन तेंदुलकर की तूफानी गेंदबाजी, तहस-नहस कर डाली मणिपुर की पारी, गोवा को दिलाई लगातार दूसरी जीत

0
अर्जुन तेंदुलकर की तूफानी गेंदबाजी, तहस-नहस कर डाली मणिपुर की पारी, गोवा को दिलाई लगातार दूसरी जीत

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 के एलाइट ग्रुप-बी के राउंड-2 मुकाबले में गोवा ने मणिपुर को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने आक्रमक गेंदबाजी करते हुए मणिपुर की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. उन्होने 4 ओवर में केवल 20 रन देकर 2 विकेट लिए.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मणिपुर ने 9 विकेट खोकर 134 रन बनाया है, जिसमें अर्जुन तेंदुलकर ने दो अहम विकेट चटकाए. साथ ही 135 रन के लक्ष्य को 7 विकेट रहते गोवा की टीम ने 17.2 ओवर में हासिल कर लिया, हालांकि अर्जुन की बल्लेबाजी नहीं आ पाई.

Depends on the combination we put out' - Mahela Jayawardene on chances of Arjun Tendulkar's IPL debut

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 के पहले मुकाबले में ही गोवा की तरफ से गेंदबाजी करते हुए क्रिकेटके भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे ने मणिपुर के बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए आक्रमक गेंदबाजी कर रहे हैं.

बता दें कि मणिपुर के अबतक 4 विकेट गिर चुका है जिसमें अर्जुन तेंदुलकर ने अकेले ही 2 विकेट चटकाए है. बता दें कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 के अपने पहले मुकाबले में त्रिपुरा के खिलाफ उन्हें गेंदबाजी तो मिली लेकिन वो उस मुकाबले में विकेट नहीं चटका पाए.

अर्जुन तेंदुलकर ने आक्रमक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 20 रन देते हुए 2 विकेट चटकाए, इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 5.00 रहा. उन्होंने अपनी गेंदबाजी से कर्नाजीत युमनम और प्रफुल्लोमनी सिंह को अपना शिकार बनाया. अर्जुन तेंदुलकर की तेज लहलहाती गेंद के सामने जहां कर्नजीत युमनम ने 10 तो वहीं प्रफुल्लोमनी सिंह तो खाता भी नहीं खोल पाए और बोल्ड हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here