Home SPORTS CRICKET सूर्यकुमार ने खोला तूफानी बैटिंग का राज, बोले- मैच से पहली रात बीवी के साथ…

सूर्यकुमार ने खोला तूफानी बैटिंग का राज, बोले- मैच से पहली रात बीवी के साथ…

0
सूर्यकुमार ने खोला तूफानी बैटिंग का राज, बोले- मैच से पहली रात बीवी के साथ…

ऑस्ट्रेलिया में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ Suryakumar Yadav (सूर्यकुमार यादव) ने धाकड़ पारी खेली. मैच में Suryakumar Yadav (सूर्यकुमार यादव) ने 52 रन और टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका मिभाई. सूSuryakumar Yadav (सूर्यकुमार यादव) कहते हैं कि मेरी अच्छी बल्लेबाजी श्रेय मेरी पत्नी Devisha Shetty (देविशा शेट्टी) को जाता है.

Suryakumar Yadav Played A Brilliant Innings Of 52 Runs Off 35 Balls In The  Warm-up Match Against Western Australia | Video: वेस्ट्रर्न ऑस्ट्रेलिया के  खिलाफ वार्म अप मैच में सूर्यकुमार यादव केवह मेरे Suryakumar Yadav (सूर्यकुमार यादव) सपोर्ट में खड़ी रहती हैं. चाहे मैं जैसा खेलूं. पिछले महीने की 14 सितंबर को Suryakumar Yadav (सूर्यकुमार यादव) ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया है. सूर्या की क्रिकेट जर्नी के साथ-साथ उनकी लवलाइफ भी दिलचस्प रही है. सूर्यकुमार यादव की कॉलेज लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं.

Suryakumar Yadav had fallen ill before the match took medicine from the  doctor at three o clock in the morning | मैच से पहले सुबह 3 बजे सूर्यकुमार  यादव ने मचा दीSuryakumar Yadav (सूर्यकुमार यादव) की वाइफ देविशा शेट्टी Devisha Shetty (देविशा शेट्टी) का जन्म 1993 को मुंबई में हुआ. साल 2013 से 2015 तक उन्होंने एक एनजीओ ‘द लाइटहाउस प्रोजेक्ट’ के लिए एक वॉलंटियर के रूप में काम किया. देविशा शेट्टी Devisha Shetty (देविशा शेट्टी) को कॉलेज लाइफ से डांस का बहुत ही ज्यादा शौक रहा है.

Suryakumar Yadav ने मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड जीतने के बाद दियाकॉलेज के एक प्रोग्राम में Devisha Shetty (देविशा शेट्टी) के डांस को देखकर Suryakumar Yadav (सूर्यकुमार यादव) उनके ऊपर मोहित हो गए थे. वहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. Suryakumar Yadav (सूर्यकुमार यादव) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह मैच से दो दिन पहले बल्ले को हाथ तक नहीं लगाते हैं. मुकाबले से ठीक एक दिन पहले वह छुट्टी वाला समय बिताते हैं.

अगले साल हमें ट्रॉफी जीतनी ही होगी, मुंबई के खराब प्रदर्शन पर बोले  सूर्यकुमार यादवइस दौरान वह पत्नी के साथ समय बिताते हैं और क्रिकेट को लेकर बिल्कुल भी बात नहीं करते. भारतीय स्टार बल्लेबाज ने यह खुलासा टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए किया. सूर्यकुमार से सवाल किया गया था कि वह मैच से ठीक एक दिन पहले क्या गेम प्लान बनाते हैं.

जब 19 साल की लड़की को नाचता देख अपना दिल हार गया था ये क्रिकेटर, 5 साल डेट  करने के बाद थामा हाथ | Suryakumar Yadav Birthday: Mumbai Indians  cricketer's love storyक्या जमकर नेट प्रैक्टिस करते हैं या और कुछ रणनीति पर काम करते हैं. यादव ने कहा कि मै रात को पत्नी के साथ वक्त गुजारता हूँ. Devisha Shetty (देविशा शेट्टी) और सूर्य बचपन से एक-दूसरे से जानते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here