Home SPORTS CRICKET भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आखिरी वनडे समेत 18 टी20 खेले जायेंगे आज, उमरान मलिक भी खेलेंगे

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आखिरी वनडे समेत 18 टी20 खेले जायेंगे आज, उमरान मलिक भी खेलेंगे

0
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आखिरी वनडे समेत 18 टी20 खेले जायेंगे आज, उमरान मलिक भी खेलेंगे

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज़ का आखिरी और निर्णायक मुकाबला दिल्ली में खेला जायेगा. शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया इस समय सीरीज़ में 1-1 की बराबरी पर है. इससे पहले टीम इंडिया टी20 सीरीज़ अपने नाम कर चुकी हैं.

इसके अलावा आज़ से घरेलू टी20 सीरीज़ मुश्ताक अली क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू होने जा रही है. पहले ही दिन 18 मुकाबले खेले जाने हैं. जम्मू-कश्मीर की टीम को मेघालय से मैच खेलना है. इसमें तेज गेंदबाज उमरान मलिक खेलते हुए नजर आएंगे.

उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. इसके बाद उन्हें टीम इंडिया में भी जगह मिली थी. हालांकि वे टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह नहीं बना सके. वे बतौर नेट बॉलर भारतीय टीम की मदद करने अगले कुछ दिन में ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे.

वनडे सीरीज की बात करें, तो उप-कप्तान श्रेयस अय्यर ने दूसरे मुकाबले शतक लगाकर टीम को बड़ी जीत दिलाई थी. पहले मैच में संजू सैमसन ने कमाल का प्रदर्शन किया था. ऐसे में एक बार फिर इन्हीं पर फिर से दारोमदार होगा.

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही वनडे सीरीज के बाद कई और खिलाड़ी भी फ्री हो जाएंगे. ऐसे में वे अपनी घरेलू टीम के साथ जुड़ सकेंगे. आईपीएल ऑक्शन से पहले युवा खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करके फ्रेंचाइजी को आकर्षित करने की कोशिश करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here