Home SPORTS CRICKET उमरान मलिक की गेंदों ने उगली आग, अब्दुल समद की धुआंधार पारी बेकार, 7 ओवर में टी 20 मैच हारी टीम

उमरान मलिक की गेंदों ने उगली आग, अब्दुल समद की धुआंधार पारी बेकार, 7 ओवर में टी 20 मैच हारी टीम

0
उमरान मलिक की गेंदों ने उगली आग, अब्दुल समद की धुआंधार पारी बेकार, 7 ओवर में टी 20 मैच हारी टीम

Syed Mushtaq Ali Trophy 2022 के अंतर्गत आज कई मुकाबले खेला जा रहे हैं. इसी के अंतर्गत (Jammu and Kashmir vs Meghalaya, Round 1, Elite Group C) मैच खेला गया. मैच (Jammu and Kashmir vs Meghalaya, Round 1, Elite Group C) में मेघालय की टीम ने जीत दर्ज की.

Dilip Vengsarkar ने कहा Umran Malik को ना चुने जाना समझ से परेमुकाबले (Jammu and Kashmir vs Meghalaya) में कश्मीर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 ओवर में 81 रन बनाये. आपको बता दें बारिश की वजह से मैच को 9-9 ओवर का कर दिया गया था. Jammu and Kashmir की तरफ से अब्दुल समद ने 12 गेंद पर 22 रन बनाये.

Jammu and Kashmir beat Uttar Pradesh by 8 wickets in Syed Mushtaq Ali  Trophy 2021 अब्दुल समद ने खेली तूफानी पारी, उत्तर प्रदेश ने पूरी की हार की  हैट्रिकजतिन ने 22 गेंद पर 26 रन और शुभम ने 14 रन बनाये. लक्ष्य का पीछा करते हुए मेघालय ने 8वें ओवर में मैच अपने नाम कर लिया. Jammu and Kashmir vs Meghalaya मैच में मेघालय की तरफ से बिष्ट ने 23 गेंद पर नाबाद 51 रन जबकि संगमा ने 13 गेंद पर नाबाद 23 रन बनाये.

लम्बे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे परवेज रसूल को बीसीसीआई ने दिया ये  ख़ास सम्मान | Sportzwiki Hindiमेघालय ने 7.3 ओवर में 2 विकेट खोकर 85 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. Jammu and Kashmir की तरफ से उमरान मलिक ने 2 ओवर में महज 16 रन देकर 1 विकेट लिए. वहीं रसूल ने एक ओवर में 18 रन और युधवीर ने 18 रन खर्च किये (Meghalaya won by 8 wkts – Match reduced 9 overs per-side due to rain).

IPL 2021: जब फैन ने लपका पृथ्वी शॉ का शानदार कैच, कमेंटेटरों ने भी की तारीफ  – News18 हिंदीवहीं Mizoram vs Mumbai मैच में मुंबई की टीम ने रिकॉर्ड जीत दर्ज की. मुंबई ने मैच (Mizoram vs Mumbai, Round 1, Elite Group A) में मिजोरम को 9 विकेट से मात दी. पृथ्वी शॉ और अमन ने ताबड़तोड़ पारी खेली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here