Home SPORTS CRICKET VIDEO:सूर्यकुमार-दिनेश कार्तिक के छक्कों से उड़ा ऑस्ट्रेलिया, अर्शदीप की गेंदों ने उगली आग, भारत ने जीता प्रैक्टिस मैच

VIDEO:सूर्यकुमार-दिनेश कार्तिक के छक्कों से उड़ा ऑस्ट्रेलिया, अर्शदीप की गेंदों ने उगली आग, भारत ने जीता प्रैक्टिस मैच

0
VIDEO:सूर्यकुमार-दिनेश कार्तिक के छक्कों से उड़ा ऑस्ट्रेलिया, अर्शदीप की गेंदों ने उगली आग, भारत ने जीता प्रैक्टिस मैच

टी20 वर्ल्ड कप 2022 को जीतने के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पसीना बहा रही है. हालांकि पहले प्रैक्टिस मैच(India vs Western Australia XI, 1st Match) में ही उसके बल्लेबाजों की पोल खुल गई. टीम इंडिया वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मैच (India vs Western Australia XI, 1st Match) में सिर्फ 158 रन बना सकी.

Imageरोहित शर्मा, ऋषभ पंत जैसे बल्लेबाज फ्लॉप रहे बस बल्लेबाजी में एक ही खिलाड़ी ने दम दिखाया, वो हैं सूर्यकुमार यादव. सूर्यकुमार यादव ने प्रैक्टिस मैच में शानदार अर्धशतक लगाया और ताबड़तोड़ 52 रन ठोके. सूर्यकुमार यादव ने पहले टीम इंडिया को खराब शुरुआत से उबारा और फिर अपने ही अंदाज में तेजी से रन बटोरे.

Imageबता दें मैच (India vs Western Australia XI, 1st Match) में सूर्यकुमार यादव के अलावा हार्दिक पंड्या ने 27 और हुड्डा ने 22 रनों की पारी खेली. कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हुए और ऋषभ पंत 17 गेंदों में सिर्फ 8 ही रन बना सके. अंत में दिनेश कार्तिक ने नाबाद 19 रनों की पारी खेल टीम को 150 के पार पहुंचाया.

सूर्यकुमार यादव कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. इस साल दाएं हाथ का ये बल्लेबाज 23 मैचों में 40 से ज्यादा की औसत से 801 रन बना चुका है जिसमें एक शतक और 6 अर्धशतक शामिल हैं. जवाब में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम लक्ष्य से 13 रन पीछे रह गयी.

https://twitter.com/Sakun_SD/status/1579363261518315522

टीम इंडिया ने मैच (India vs Western Australia XI, 1st Match) 13 रन से अपने नाम किया. टीम इंडिया की तरफ से मैच (India vs Western Australia XI, 1st Match) में अर्शदीप ने 3 ओवर में 6 रन देकर 3 विकेट लिए. वहीं चहल और भुवनेश्वर को 2-2 विकेट हासिल हुए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here