Home SPORTS CRICKET मोहम्मद सिराज पर हुई पैसों की बारिश, श्रेयस अय्यर हुए मालामाल, ईशान किशन को मिले इतने लाख रूपये

मोहम्मद सिराज पर हुई पैसों की बारिश, श्रेयस अय्यर हुए मालामाल, ईशान किशन को मिले इतने लाख रूपये

0
मोहम्मद सिराज पर हुई पैसों की बारिश, श्रेयस अय्यर हुए मालामाल, ईशान किशन को मिले इतने लाख रूपये

रांची में खेले गए दूसरे वनडे (India vs South Africa, 2nd ODI) में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को पराजित करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। India vs South Africa, 2nd ODI में टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका से मिले 279 रनों के लक्ष्य को 3 विकेट पर हासिल कर लिया।

Imageमैच में (India vs South Africa, 2nd ODI) श्रेयस अय्यर ने नाबाद शतकीय पारी खेली। India vs South Africa, 2nd ODI में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने के लिए मैदान पर उतरी दक्षिण अफ़्रीकी टीम ने सबसे पहले क्विंटन डी कॉक का विकेट गंवाया।

Imageकॉक 5 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद मलान दूसरे विकेट के रूप में आउट हुए। मलान 25 रन बनाकर शाहबाज के द्वारा आउट हो गए। यहाँ से रीजा हेंड्रिक्स और एडेन मार्करम ने शतकीय भागीदारी की। दोनों ने अपने-अपने अर्धशतक पूरे किये। हेंड्रिक्स 74 और मार्करम 79 रन बनाकर आउट हुए। यहाँ से रन गति पर असर पड़ा।

Imageहेनरिक क्लासेन ने 30 रन बनाए। धीमी गति की गेंदों के सामने मिलर खास नहीं कर पाए और 34 गेंद में 35 रन बनाकर नाबाद रहे। इस तरह India vs South Africa, 2nd ODI में दक्षिण अफ्रीका ने 7 विकेट पर 278 रन बनाए। India vs South Africa, 2nd ODI में भारत के लिए मोहम्मद सिराज ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये।

ImageIndia vs South Africa, 2nd ODI में जवाब में खेलते हुए भारत ने शिखर धवन का विकेट जल्दी गंवा दिया। कप्तान धवन 13 रन बनाकर आउट हो गए।शिखर धवन के बाद शुभमन गिल भी 28 रन बनाकर चलते बने। यहाँ से इशान किशन और श्रेयस अय्यर ने मोर्चा संभाला।

Imageकिशन ने छक्कों की झड़ी लगाते हुए तेजी से बल्लेबाजी की। हालांकि ईशान किशन का दुर्भाग्य रहा कि शतक के करीब जाकर आउट हो गए। इशान किशन ने 4 चौकों और 7 छक्कों की मदद से 84 गेंदों में 93 रन बनाए।

imageअय्यर ने जिम्मेदारी से खेलते हुए एक छोर संभालकर रखा और अंत तक टिके रहे। वह शतक जड़ने में सफल रहे। अय्यर 113 और संजू सैमसन 30 रन बनाकर नाबाद रहे। इस तरह टीम इंडिया ने 46वें ओवर में 3 विकेट पर 282 रन बनाकर मैच (India vs South Africa, 2nd ODI) जीत लिया।

imageगेम चेंजर ऑफ द मैच- मोहम्मद सिराज (एक लाख रूपये)
ACC ट्रस्तटीड प्लेयर ऑफ द मैच- इशान किशन (एक लाख रूपये)
मैन ऑफ द मैच- श्रेयस अय्यर (एक लाख रूपये)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here