Home SPORTS CRICKET जीत के बाद धवन ने अय्यर-किशन व सिराज को नहीं बल्कि इसे दिया जीत का श्रेय, बोले- शाहबाज ने मैच में…

जीत के बाद धवन ने अय्यर-किशन व सिराज को नहीं बल्कि इसे दिया जीत का श्रेय, बोले- शाहबाज ने मैच में…

0
जीत के बाद धवन ने अय्यर-किशन व सिराज को नहीं बल्कि इसे दिया जीत का श्रेय, बोले- शाहबाज ने मैच में…

रांची में खेले गए दूसरे वनडे (India vs South Africa, 2nd ODI) में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को पराजित करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। India vs South Africa, 2nd ODI में टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका से मिले 279 रनों के लक्ष्य को 3 विकेट पर हासिल कर लिया।

Imageकप्तान केशव महाराज का बयान

Imageहमें उम्मीद नहीं थी कि यहां ओस इस तरह की होगी, इसलिए हमने बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना। हम जो कर सकते थे हमने कोशिश की, श्रेयस और किशन ने बहुत अच्छा खेला। हमने सोचा था कि जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा ट्रैक धीमा और नीचा होता जाएगा। लेकिन 30वें ओवर के बाद नरम गेंद और ओस आने के कारण बल्लेबाजी करना आसान हो गया।

imageकप्तान शिखर धवन का बयान

हमारे लिए पूरी तरह से अच्छा काम किया, केशव को धन्यवाद कि उन्होंने बल्लेबाजी करने के लिए चुना (मुस्कुराते हुए)। खुशी है कि ओस सही समय पर आई। ईशान और श्रेयस ने इतनी अच्छी बल्लेबाजी की, वह साझेदारी देखने में बहुत अच्छी थी।

imageयह अच्छी तरह से आ रहा था, लेकिन यह कम रहा। पहले 10 ओवरों में गेंदबाजों से भिड़ने की योजना थी क्योंकि हम जानते थे कि बीच के ओवरों में यह मुश्किल हो सकता है। जब ओस आई, तो आप देख सकते थे कि यह आसान हो गया है। गेंदबाजी इकाई से बहुत संतुष्ट हैं।

imageवे सभी युवा हैं और यह उनके लिए अच्छी सीख है। खासकर शाहबाज। सभी युवा लड़कों, मुझे बहुत गर्व है कि उन्होंने इतनी परिपक्वता दिखाई। धवन ने साफ़ तौर पर केशव महाराज का शुक्रिया अदा किया। महाराज की एक गलती टीम इंडिया के जीत का सबसे बड़ा कारण बनी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here