Home SPORTS CRICKET VIDEO:एक बिहारी सब पर भारी, 6666666..जड़ ईशान किशन ने मचाई तबाही, दोहराया युवराज का कारनामा, रचा इतिहास

VIDEO:एक बिहारी सब पर भारी, 6666666..जड़ ईशान किशन ने मचाई तबाही, दोहराया युवराज का कारनामा, रचा इतिहास

0
VIDEO:एक बिहारी सब पर भारी, 6666666..जड़ ईशान किशन ने मचाई तबाही, दोहराया युवराज का कारनामा, रचा इतिहास

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रांची में खेला जा रहा है. मैच में दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पहले खेलते हुए अफ्रीका ने भारत के सामने 279 रन का लक्ष्य रखा.

Imageलक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही. धवन और गिल अच्छे स्टार्ट के बाद आउट हो गये. ईशान किशन और श्रेयस अय्यर शानदार बल्लेबाजी कर टीम इंडिया को संभाला. ईशान किशन ने 60 गेंदों में अपने 50 रन पूरे किए. वहीं अय्यर ने 48 गेंदों में अपने 50 रन पूरे किए.

Imageआपको बता दें पिछली छह वनडे पारियों में यह श्रेयस का पांचवां अर्धशतक है. एक बेहतरीन साझेदारी करने के बाद ईशान किशन 84 गेंदों पर 93 रन बनाकर आउट हुए. ईशान किशन ने अपनी पारी में 7 गगनचुंबी छक्के और चार चौके जड़े. ईशान ने श्रेयस अय्यर के साथ 155 गेंदों में 161 रन की साझेदारी की.

किशन को फोर्तूइन ने उन्हें रीजा हेंड्रिक्स के हाथों कैच कराया. किशन युवराज और पन्त के बाद बिना शतक जड़े पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले संयुक्त रूप से पहले बल्लेबाज बन गये हैं. युवराज, पन्त और किशन ने 7-7 छक्के जड़े हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here