Home SPORTS CRICKET चीते सी फुर्ती दिखाते हैं सूर्यकुमार यादव, पकड़े सबसे ज्यादा कैच, दिनेश कार्तिक ने छोड़े सबसे ज्यादा कैच, देखें लिस्ट

चीते सी फुर्ती दिखाते हैं सूर्यकुमार यादव, पकड़े सबसे ज्यादा कैच, दिनेश कार्तिक ने छोड़े सबसे ज्यादा कैच, देखें लिस्ट

0
चीते सी फुर्ती दिखाते हैं सूर्यकुमार यादव, पकड़े सबसे ज्यादा कैच, दिनेश कार्तिक ने छोड़े सबसे ज्यादा कैच, देखें लिस्ट

टीम इंडिया को पिछले दो मैचों में खराबा फील्डिंग की वजह से हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया के फिल्डर आसान कैच को भी छोड़ रहे हैं. पिछले मैच में टीम इंडिया ने कई कैच ड्राप किये. फील्डिंग का स्तर टीम इंडिया का पिछले कुछ महीनों में काफी लचर रहा है.

VIDEO: एक ने छोड़ा, दूसरे ने पकड़ा; रोहित शर्मा का कैच लपकने में भिड़े दो  पाकिस्तानी खिलाड़ी - india vs pakistan rohit sharma catch fakhar zaman  khusdil shah collides while attempting ...पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने क्रिकेट डॉट कॉम के एक डेटा का हवाला देते हुए बताया कि इस साल टी20 इंटरनेशनल में भारतीय टीम फील्डिंग के मामले में दूसरी सबसे खराब टीम रही. भारत ने T20I में इस साल 25% कैच ड्रॉप किए हैं. इस मामले में पाकिस्तान भी भारत से बेहतर स्थिति में है.

IND VS SA: दिनेश कार्तिक ने तीसरे प्रयास में लपक लिया कैच, वीडियो देखकर  भारतीय क्रिकेट फैंस हुए गदगद - IND VS SA Dinesh Karthik took the catch in  the third attemptआपको बता दें पाक टीम ने 22% कैच ड्रॉप किए हैं. एकमात्र श्रीलंका की फील्डिंग भारत से खराब रही. श्रीलंका की टीम ने लगभग 26% कैच छोड़े हैं. पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर भारत की इस खराब फील्डिंग के कारण बताये.

Imageचोपड़ा ने कहा कि टीम में तीन-तीन विकेटकीपर्स का खेलना खराब फील्डिंग की अहम वजह है. वहीं टीम इंडिया में अब गन (फुर्तिले) फील्डर नहीं है. आकाश चोपड़ा ने कहा कि सुरेश रैना, युवराज सिंह, रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी टीम में नहीं हैं.

Imageटीम इंडिया की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने सबसे अधिक 15 कैच लपके हैं. वहीं दिनेश कार्तिक ने दूसरे सबसे अधिक कैच छोड़े हैं. अक्षर पटेल ने 6 जबकि अर्शदीप ने 4 कैच ड्राप किये हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here