Home SPORTS CRICKET ‘उसने महिला अंपायर के साथ’..जॉनसन से हाथापाई के बाद यूसुफ पठान पर ऑस्ट्रेलिया ने लगाया भद्दा आरोप, भड़के गंभीर ने लताड़ा

‘उसने महिला अंपायर के साथ’..जॉनसन से हाथापाई के बाद यूसुफ पठान पर ऑस्ट्रेलिया ने लगाया भद्दा आरोप, भड़के गंभीर ने लताड़ा

0
‘उसने महिला अंपायर के साथ’..जॉनसन से हाथापाई के बाद यूसुफ पठान पर ऑस्ट्रेलिया ने लगाया भद्दा आरोप, भड़के गंभीर ने लताड़ा

लीजेंड्स लीग कुछ मीठी और कुछ खट्टी यादें देकर विदा हो गया. गंभीर की टीम ने फाइनल में पठान की भीलवाड़ा किंग्स को मात देकर चैम्पियन बनने का गौरव हासिल किया.

लीजेंड्स लीग के दौरान कई ऐसे मौके आये जब खिलाड़ियों में तनातनी देखने को मिली. लीजेंडस क्रिकेट लीग का क्वालीफायर मुकाबला खेला गया. मैच में यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) और ऑस्ट्रेलिया दिग्गज मिचेल जॉनसन के बीच तीखी बहस देखने को मिली.

yusuf pathan emotional message on retirement from cricket - yusuf pathan  hue bhauk; रिटायरमेंट का ऐलान कर भावुक हुए यूसुफ पठानभीलवाड़ा किंग्स और इंडियन कैपिटल्स के मध्य मैच मे दोनों के बीच बात हाथापाई तक आ गयी. वहीं इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया से एक बड़ी खबर सामने आई है. झड़प के बाद ऑस्ट्रेलिया से आई हुई जानकारी के मुताबिक यूसुफ (Yusuf Pathan) ने महिला अंपायर को स्लेज किया था.

Yusuf Pathan Mitchell Johnson ugly fight on the ground in Legends League  Cricket - युसूफ पठान और मिशेल जॉनसन में भयंकर झगड़ा, ऑस्ट्रेलिया पेसर ने  मारा धक्का, वीडिया वायरलदरअसल, मैच के दौरान जॉनसन के तीसरे ओवर की आखिरी गेंद को अंपायर ने वाइड घोषित नहीं किया. जिसके चलते उन्होंने यूसुफ (Yusuf Pathan) अंपायर किम कोटन को स्लेज किया. इसको देखकर मिचेल भड़क उठे.

Mitchell Johnson And Yusuf Pathan Fight In Legends League Cricket 2022  Video in Hindi - VIDEO : हद से ज्यादा बढ़ गई बात, मिचेल जॉनसन और युसूफ पठान  के बीच हुई हाथापाई | Cricketnmore.comऑस्ट्रेलिया के एक क्रिकेटर ने फॉक्स क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को अपनी पहचान गुप्त रखने की शर्त पर बताया, “मिच [जॉनसन] ने कुछ नहीं किया। [पठान] महिला अंपायरों को छींटाकशी कर रहा था। जिसके बाद ये सब हुआ।”

yusuf pathan की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi  - Zee News Hindiमैच में जॉनसन ने युसूफ पठान के साथ गाली-गलौच की थी और बात धक्का देने तक आ गई थी. इसके बाद लीग ने भी जॉनसन के ऊपर कड़ा एक्शन लिया और 50 फीसदी मैच फीस काटने का निर्णय सुना दिया.

yusufpathan - Twitter Search / Twitterवहीं गंभीर ने जॉनसन को गलत बताते हुए कहा कि मेरी टीम का कोई खिलाड़ी नियम के अंदर रहकर कुछ करता है, तो ठीक है. लेकिन इसके विपरीत जाकर कुछ करेगा तो मैं बैक नहीं करूंगा. गंभीर ने कहा कि स्लेजिंग कर सकते हैं लेकिन गलत बर्ताव नहीं होना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here