Home SPORTS CRICKET हार के बाद भड़के शिखर धवन, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- सैमसन-अय्यर व शार्दुल ने…

हार के बाद भड़के शिखर धवन, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- सैमसन-अय्यर व शार्दुल ने…

0
हार के बाद भड़के शिखर धवन, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- सैमसन-अय्यर व शार्दुल ने…

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच (India vs South Africa, 1st ODI) लखनऊ में खेला गया। मैच (India vs South Africa, 1st ODI) में भारतीय कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका ने भारत के सामने 250 रन का लक्ष्य रखा।

Image

संजू सैमसन ने खेली धुआंधार पारी

Imageजवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 40 ओवर में आठ विकेट पर 240 रन ही बना सकी। बारिश की वजह से यह मैच 40-40 ओवर का हुआ। टीम इंडिया की तरफ से संजू सैमसन ने 63 गेंदों में सबसे ज्यादा 86 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं, उपकप्तान श्रेयस अय्यर ने 50 रन बनाए।

हार के बाद धवन ने दिया ये बयान

imageजिस तरह से लड़कों ने खेल खेला, उस पर काफी गर्व है, हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली, जिस तरह से श्रेयस, सैमसन और शार्दुल ने बल्लेबाजी की वह शानदार थी। हमने एक विकेट पर बहुत सारे रन दिए जो कि झूलते और घूमते थे, क्षेत्ररक्षण बहुत अच्छा नहीं था, लेकिन यह हमारे लिए एक अच्छा सीखने का अनुभव था।

हेनरिक कलासेन बने मैन ऑफ द मैच

imageबिल्कुल नहीं (जब पूछा गया कि क्या हालात बल्लेबाजी के लिए आसान थे), गेंद बहुत आगे बढ़ रही थी और मेरे बीच में जाने से ठीक पहले घूम रही थी। लेकिन हमने नेट्स में कड़ी मेहनत की है, मेरा भारत के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड है और बाकी खेलों के लिए तैयार हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here