Home SPORTS CRICKET VIDEO:8 छक्के जड़ रॉस टेलर ने पठान की टीम को उड़ाया, 66664.जड़ युसूफ के ओवर में कूटे 30 रन, जॉनसन का धमाल

VIDEO:8 छक्के जड़ रॉस टेलर ने पठान की टीम को उड़ाया, 66664.जड़ युसूफ के ओवर में कूटे 30 रन, जॉनसन का धमाल

0
VIDEO:8 छक्के जड़ रॉस टेलर ने पठान की टीम को उड़ाया, 66664.जड़ युसूफ के ओवर में कूटे 30 रन, जॉनसन का धमाल

लीजेंड्स लीग का फाइनल इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के मध्य खेला जा रहा है. फाइनल में सवाई मानसिंह स्टेडियम में भीलवाड़ा किंग्स ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया. टीम की शुरुआत खराब रही और इंडिया कैपिटल्स की टीम को पहला झटका कप्तान गौतम गंभीर के रूप में लगा है.

Imageगंभीर चार गेंद में 200.00 की स्ट्राइक रेट से आठ रन बनाकर आउट हुए हैं. गंभीर को मॉन्टी पनेसर ने अपना शिकार बनाया है. मसाकात्जा भी फ्लॉप रहे और चार गेंद में महज एक रन बनाकर राहुल शर्मा की गेंद पर बोल्ड हो गये. विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश रामदीन खाता भी नहीं खोल सके.

Imageइंडिया कैपिटल्स ने शुरुआती तीन विकेट जल्दी गँवा दिए. इसके बाद स्मिथ छह गेंद में तीन रन बनाकर मॉन्टी पनेसर का दूसरा शिकार बने . इसके बाद रॉस टेलर और मिचेल जॉनसन ने मोर्चा संभाला और टीम को मजबूत स्थिति में पहुँचाया.

Imageटेलर 31 गेंद में 161.29 की स्ट्राइक रेट से अपने 50 रन पुरे किये. दोनों ने मिलकर टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया. मिचेल जॉनसन 35 गेंद में 177.14 की स्ट्राइक रेट से 62 रन बनाकर आउट हुए. इसके कुछ देर बाद ही टेलर 41 गेंद में 200.00 की स्ट्राइक रेट से 82 रन बनाकर राहुल शर्मा का शिकार बने.

Imageइंडिया कैपिटल्स ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 211 रन बनाये. एश्ले नर्ष 19 गेंदों पर 6 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 42 रन बनाकर नाबाद रहे. भीलवाड़ा किंग्स की तरफ से पनेसर ने 2 विकेट जबकि राहुल शर्मा ने सबसे अधिक 4 विकेट हासिल किये.

Imageभीलवाड़ा किंग्स: विलियम पोटरफिल्ड, मॉर्न वेन वीक (विकेटकीपर), शेन वॉटसन, युसूफ पठान, इरफान पठान (कप्तान), जेसल करिया, राहुल शर्मा, मॉन्टी पनेसर, टिनो बेस्ट, एस श्रीसंथ और धम्मिका प्रसाद.

इंडिया कैपिटल्स: गौतम गंभीर (कप्तान), ड्वेन स्मिथ, हेमिल्टन मसाकात्जा, रॉस टेलर, दिनेश रामदीन (विकेटकीपर), एश्ले नर्स, मिचेल जॉनसन, प्रवीण गुप्ता, प्रवीण तांबे, पंकज सिंह और पवन सुयाल.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here