Home SPORTS CRICKET सिराज ने खत्म किया रोहित व राहुल द्रविड़ का सबसे बड़ा सिरदर्द, आखिरी ओवरों में लुटी महफ़िल, बने यॉर्कर किंग

सिराज ने खत्म किया रोहित व राहुल द्रविड़ का सबसे बड़ा सिरदर्द, आखिरी ओवरों में लुटी महफ़िल, बने यॉर्कर किंग

0
सिराज ने खत्म किया रोहित व राहुल द्रविड़ का सबसे बड़ा सिरदर्द, आखिरी ओवरों में लुटी महफ़िल, बने यॉर्कर किंग

इंदौर में तीसरे और अंतिम टी20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ 3 विकेट खोकर 227 रनों का विशाल स्कोर बनाया. अफ्रीका की तरफ से रिली रुसौव ने शतक जड़ते हुए नाबाद 100 रन बनाए. रूसो ने अपनी पारी में 48 गेंदों का सामना किया.

Imageटॉस हारकर पहले खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका की खराब शुरुआत रही. तीसरे मैच (India vs South Africa, 3rd T20I) कप्तान टेम्बा बवुमा का खराब प्रदर्शन जारी रहा. कप्तान बवुमा महज 3 रन बनाकर उमेश यादव का शिकार बने. टेम्बा के बाद क्विंटन डी कॉक और रिली रुसौव ने धाकड़ बैटिंग करते हुए दूसरे विकेट के लिए 90 रन जोड़े.

imageडी कॉक 43 गेंदों में 68 रन बनाकर आउट हुए. वहीं रुसौव ने तूफानी बल्लेबाजी जारी रखी और अर्धशतक के बाद भी टिके रहे. ट्रिस्टन स्टब्स ने भी 23 रन बनाए. अंत में डेविड मिलर ने धमाकेदार पारी खेली. रुसौव 48 गेंदों में 7 चौके और 8 छक्कों के साथ शतकीय पारी खेलने में सफल रहे.

imageमिलर ने 5 गेंदों में नाबाद 19 रन बनाए. टीम इंडिया की तरफ से पिछले कुछ मैचों में 19वें ओवर में सभी गेंदबाज अत्यधिक रन लुटा रहे थे. हालांकि इस बार सिराज ने कमाल की गेंद्बकी का प्रदर्शन किया. एक तरफ जहाँ रूसो छक्के बरसा रहे थे.

imageऐसे में सिराज ने 17वें ओवर में यॉर्कर पर यॉर्कर पर फेंकी और महज 7 रन खर्च किये. इस ओवर में एक नोबॉल और वाइड भी रही. वहीं पारी के 19वें ओवर में सिर्फ 11 रन खर्च किये. इस दौरान रूसो एक भी छक्का नहीं लगा सके. सिराज ने शुरुआती दो ओवर में 26 रन खर्च किये थे. वहीं अंतिम दो ओवर में सिर्फ 18 रन खर्च किये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here