Home SPORTS CRICKET उमरान-सरफराज व मुकेश का धमाल, सौराष्ट्र को रौंद रेस्ट ऑफ़ इंडिया ने जीजी ईरानी ट्रॉफी, ये बना मैन ऑफ द मैच

उमरान-सरफराज व मुकेश का धमाल, सौराष्ट्र को रौंद रेस्ट ऑफ़ इंडिया ने जीजी ईरानी ट्रॉफी, ये बना मैन ऑफ द मैच

0
उमरान-सरफराज व मुकेश का धमाल, सौराष्ट्र को रौंद रेस्ट ऑफ़ इंडिया ने जीजी ईरानी ट्रॉफी, ये बना मैन ऑफ द मैच

ईरानी कप 2022 (Irani Cup 2022) में शेष भारत (Saurashtra vs Rest of India, Irani Cup) ने जीत दर्ज की. मैच (Saurashtra vs Rest of India, Irani Cup) में सौराष्ट्र की टीम को 8 विकेट के अंतर से पराजित करते हुए शेष भारत ने कप अपने नाम किया.

Imageमैच के चौथे दिन शेष भारत ने 2 विकेट पर 105 रन बनाते हुए ईरानी कप (Saurashtra vs Rest of India, Irani Cup) अपने नाम किया. आपको बता दें सौराष्ट्र की टीम दूसरी पारी में 380 रन बनाकर आउट हो गई. Saurashtra vs Rest of India, Irani Cup में मुकेश कुमार को धारदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया.

Imageदूसरी पारी में चौथे दिन के खेल में जयदेव उनादकट की पारी का अंत 89 रनों के निजी स्कोर पर हुआ. जयदेव उनादकट दुर्भाग्य से अपना शतक पूर्ण नहीं कर सके. आखिरी विकेट गिरते ही सौराष्ट्र की पूरी टीम 380 रन बनाकर आउट हो गई. दूसरी पारी में शेष भारत के कुलदीप सेन ने पांच विकेट हासिल किये.

Imageचौथी पारी में शेष भारत की टीम को मैच जीतने के लिए 105 रनों का लक्ष्य मिला. दूसरी पारी में प्रियांक पांचाल महज 2 रन बनाकर आउट हो गए. उनके बाद यश धुल भी 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गये. इसके बाद अभिमन्यू ईस्वरन और श्रीकर भरत ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए बड़ी भागीदारी की.

Imageअभिमन्यू ईस्वरन और श्रीकर भरत दोनों ने मिलकर टीम को 105 रनों तक पहुंचाते हुए मैच जितवा दिया. अभिमन्यू ईस्वरन 63 और भरत 27 रन बनाकर नाबाद रहे. जयदेव उनादकट ने दूसरी पारी में सौराष्ट्र के लिए 2 विकेट हासिल अर्जित किये.

इससे पहले मैच (Saurashtra vs Rest of India, Irani Cup) में सौराष्ट्र की टीम ने अपनी पहली पारी में महज 98 रन बनाए. मुकेश ने 4 विकेट जबकि उमरान ने 3 विकेट चटकाए थे. जवाब में खेलते हुए शेष भारत की टीम ने सरफराज खान के 138 रन की मदद से पहली पारी में 374 रन बनाए.

इसके बाद मैच (Saurashtra vs Rest of India, Irani Cup) की दूसरी पारी में सौराष्ट्र ने 380 रन बनाकर शेष भारत को 105 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसे रेस्ट ऑफ़ इंडिया ने आसानी से हासिल कर ईरानी कप अपने नाम किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here