Home SPORTS CRICKET VIDEO: मैदान पर हुई सारी हद पार, यूसुफ पठान और मिचेल जानसन के बीच हुई हाथापाई

VIDEO: मैदान पर हुई सारी हद पार, यूसुफ पठान और मिचेल जानसन के बीच हुई हाथापाई

0
VIDEO: मैदान पर हुई सारी हद पार, यूसुफ पठान और मिचेल जानसन के बीच हुई हाथापाई

लीजेंड्स लीग के पहले क्वालीफायर मुकाबले में इंडिया कैपिटल ने भिलवाड़ा किंग्स को 4 विकेट से शिकस्त देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया. भिलवाड़ा किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 226 रन का विशाल स्कोर बनया. लेकिन इंडिया कैपिटल के बल्लेबाजों ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में 4 विकेट शेष रहते हुए इसे हासिल कर लिया.

यूसुफ पठान और मिचेल जानसन एक-दूसरे से मैदान पर भिड़ गए (एपी फोटो)

इस मैच के दौरान भीलवाड़ा किंग्स के धाकड़ बल्लेबाज यूसुफ पठान और इंडिया कैपिटल्स के तेज गेंदबाज मिचेल जानसन के बीच तीखी नोकझोंक हो गई. दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गए और एक दूसरे को भला बुरा कहने लगे और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. जानसन ने पठान को धक्का तक मार दिया तब पलटकर उन्होंने भी धक्का मारा. बात आगे बढ़ती इससे पहले ही अंपायरों ने जानसन को अलग किया. इस नोक-झोंक के बाद यूसुफ का विकेट जानसन ने लिया तो वहीं मिचेल जानसन पर एक मैच का प्रतिबंध लगा दिया. जानसन ने इंडिया के लिए 4 ओवर में 51 रन देकर 2 विकेट लिए.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस मिचेल जॉनसन के रवैय्ये को देखकर उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं. वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो रॉस टेलर की 39 गेंदों में 84 रनों की आतिशी पारी निर्णायक साबित हुई और उन्होंने गौतम गंभीर की टीम को जीत दिला दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here