Home SPORTS CRICKET बुमराह हुए चोटिल तो उमरान की चमकी किस्मत, वर्ल्डकप टीम में मिल सकती है एंट्री, सिराज-शमी भी…

बुमराह हुए चोटिल तो उमरान की चमकी किस्मत, वर्ल्डकप टीम में मिल सकती है एंट्री, सिराज-शमी भी…

0
बुमराह हुए चोटिल तो उमरान की चमकी किस्मत, वर्ल्डकप टीम में मिल सकती है एंट्री, सिराज-शमी भी…

ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 विश्वकप के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है. सभी टीमों ने इस मेगा इवेंट के लिए कमर कस ली है. लेकिन इससे पहले भारतीय टीम सामने एक दुविधा आ गई है. टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल हो गए हैं. माना जा रहा है कि उनका वर्ल्डकप तक ठी हो पाना बेहद मुश्किल है. ऐसे में समस्या ये है कि उनकी जगह किसे शामिल किया जाए. इस बीच खबर आई है कि इंडियन टीम मैनेजमेंट दो और फास्ट बोलर्स को टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया भेजने वाला है. ये दो नाम हैं मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक.

IND vs SA: Picking Umran Malik Is Not Out Of The Box Thinking: Ex-India  Selector Dilip Vengsarkar

बुमराह के चोटिल होने के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज़ के बाकी मैचों के लिए सिराज को टीम इंडिया में एंट्री दे दी गई है. वहीं अब वर्ल्डकप टीम के लिए उमरान मलिक को भी बैकअप के तौर पर शामिल किए जाने की चर्चा है.

स्पोर्ट्सस्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक बुमराह के बैकअप के तौर पर सिराज़ और उमरान ऑस्ट्रेलिया जाएंगे. इंडियन टीम पर्थ के लिए छह अक्टूबर को निकलने वाली है. वहां एक हफ्ते ट्रेनिंग के बाद इंडियन टीम ब्रिसबेन जाएगी. जहां टीम इंडिया अपना पहला वार्मअप मैच 17 अक्टूबर को खेलेगी. इंडियन टीम का पहला वर्ल्ड कप मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ़ होना है.

 बुमराह हुए चोटिल तो उमरान की चमकी किस्मत, वर्ल्डकप टीम में मिल सकती है एंट्री, सिराज-शमी भी...

अभी भारतीय टीम को विश्वकप के लिए बुमराह के बैकअप खिलाड़ी का ऐलान करना है. जबकि BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का मानना है कि बुमराह अभी तक वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुए हैं, मेडिकल टीम कुछ दिन बाद ही बुमराह पर अंतिम निर्णय ले पाएगी. बुमराह फिलहाल नेशनल क्रिकेट एकेडमी में मेडिकल टीम की निगरानी में अपनी रिकवरी कर रहे हैं.

हालांकि बुमराह को हुए स्ट्रेस फ्रैक्चर को देख एक्सपर्ट्स का मानना है कि वो वर्ल्ड कप 2022 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here